Move to Jagran APP

सोखना में हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहर, मौत

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव सोखना में 40 वर्षीय प्रवेश उर्फ वीर सिंह ने गुरुवार रात को विषाक्त पदार्थ खा लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 01:34 AM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 03:14 PM (IST)
सोखना में हिस्ट्रीशीटर  ने खाया जहर, मौत
सोखना में हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहर, मौत

जासं, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव सोखना में 40 वर्षीय प्रवेश उर्फ वीर सिंह ने गुरुवार रात को विषाक्त पदार्थ खा लिया। स्वजन उसे आनन फानन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

प्रवेश के खिलाफ कोतवाली हाथरस गेट में कई मुकदमे दर्ज हैं। इनमें लूट, जानलेवा हमले के मुकदमे भी शामिल हैं। गांव में चर्चा है कि उसका स्वजन से ही कई दिनों से विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात करीब साढ़े सात बजे उसने घर में ही जहर खा लिया। उसकी तबीयत बिगड़ने पर स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएचओ डीके शर्मा का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। हाथरस गेट कोतवाली में उसकी हिस्ट्रीशीट खुली हुई थी। छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी

जासं, हाथरस : चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला कलू में 17 वर्षीय किशोरी ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक किशोरी कक्षा 11 की छात्रा थी। उसके तीन बडे़ भाई और एक बहन भी है। परिवार में वह सबसे छोटी थी। घर के सभी लोग खेत पर गए हुए थे। तभी किशोरी ने कमरे के पंखे से फांसी लगा ली। स्वजन जब लौटे तो किशोरी का शव देख उनकी चीख निकल गई। सूचना पर एसएचओ नीतावीर सिंह व सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। सीओ ने बताया कि आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। केडी शर्मा बने हाथरस

गेट के प्रभारी निरीक्षक

जासं, हाथरस : हाथरस गेट के प्रभारी निरीक्षक मुनीश चंद्र को लाइन हाजिर करने के बाद एसपी ने केशवदत्त शर्मा को कोतवाली हाथरस गेट की जिम्मेदारी सौंपी है। केशवदत्त शर्मा इससे पहले हाथरस सदर कोतवाली में बतौर इंस्पेक्टर क्राइम तैनात थे। बता दें कि हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में लगातार सट्टे की खाईबाड़ी की शिकायतें मिल रही थीं। कार्रवाई में शिथिलता पर एसपी ने इंस्पेक्टर मुनीश चंद्र को लाइन हाजिर कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.