संस, हाथरस : हाथरस जंक्शन के गांव भदामई का युवक वड़ोदरा स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करता था। बुधवार रात युवक अपने गांव गुजरात संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से वड़ोदरा से मथुरा होते हुआ गांव लौट रहा था। रतलाम के निकट ट्रेन में हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों को दिखाया गया। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

27 वर्षीय प्रेमवीर पुत्र महावीर निवासी ग्राम भदामई बुधवार को अपने दोस्तों के साथ गांव लौट रहा था।

ट्रेन के मध्य प्रदेश के रतलाम पहुंचने से कुछ देर पहले रेलवे प्रशासन को उस यात्री के सीने में दर्द होने की सूचना मिली। प्लेटफार्म पर तुरंत चिकित्सक को पहुंचाया गया। ट्रेन पहुंचने पर चिकित्सक ने परीक्षण किया, लेकिन तब तक प्रेमवीर की मौत हो चुकी थी। साथियों ने पुलिस को बताया कि प्रेमवीर को सीने में तेज दर्द उठा था। काफी देर तक वह दर्द से कराहता रहा और फिर अचेत हो गया। माना जा रहा कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन रतलाम के लिए रवाना हो गए थे। अज्ञात वाहन की चपेट से टिर्री चालक की मौत

संसू, सादाबाद : सद्दाम पुत्र अली मोहम्मद निवासी धनौली सादाबाद ई रिक्शा चलाकर परिवार पालते थे। कस्बे में ई रिक्शा चलाने के अलावा वह सुबह मंडी समिति से हरी सब्जी इधर-उधर ले जाकर कमाई कर लेते थे। शुक्रवार सुबह भी मंडी से सब्जी भरकर कस्बे में आ रहे थे। तभी भारत पेट्रोल पंप आगरा रोड पर ई-रिक्शा में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा पलट गया। ई-रिक्शा चालक को सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन सादाबाद पहुंच गए थे।