Move to Jagran APP

UP News: भीषण गर्मी में बिजली-पानी की कटौती पर महिलाओं का आक्रोश फूटा, हाथरस में बच्चाें को साथ लेकर सड़क पर उतरीं

Hathras News In Hindi Today पिछले लंबे समय से बिजली व पानी की समस्या से आसारा कॉलोनी के लोग जूझ रहे हैं। बिजली कटौती की समस्या दूर नहीं हो पा रही है। जिसके चलते पानी भी आसरा कॉलोनी के रहने वाले लोगों नहीं मिल पा रहा है। एक टैंकर जल विभाग द्वारा भेजा गया वो भी नाकाफी साबित हुआ तो महिलाएं सड़क पर उतरीं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Mon, 03 Jun 2024 12:03 PM (IST)
Hathras: बिजली व पानी के लिए सड़कों पर उतरी महिलाएं

जागरण संवाददाता, हाथरस। बिजली व पानी को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। सोमवार की सुबह ढकपुरा रोड पर महिलाओं ने जाम लगा दिया। 25 दिन से पानी नहीं आने से वह परेशान थीं। बिजली व पानी की समस्या को लेकर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर आधा घंटे बाद जाम खोल दिया।

बिजली व पानी को लेकर समस्या बढ़ती ही जा रही है। अब तो लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने लगे हैं। सोमवार की सुबह ढकपुरा रोड पर आसरा कॉलोनी की महिलाओं ने सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं उन्होंने पानी भरने के बर्तन रखने के साथ बच्चों को भी बैठा लिया।

25 दिनों से नहीं आ रहा पानी

उनका आरोप था कि पिछले 25 दिनों से पानी नहीं आ रहा है। इस कालोनी में करीब 65 मकान हैं। उनके लिए मात्र एक टैंकर पालिका द्वारा भिजवाया जा रहा है। इससे सभी घरों में पानी नहीं पहुंच पा रहा है। बिजली नहीं आने से यह समस्या और बढ़ गई है। शिकायतों के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होती है।

ये भी पढ़ेंः जानिए मेरठ-हापुड़ संसदीय सीट पर कब आएगा परिणाम, सबसे पहले डाकमत पत्रों की गिनती, विजय जुलूस निकालने पर प्रतिबंध

ये भी पढ़ेंः Weather Update: आगरा में कुछ देर में बदलेगा मौसम, गरज-चमक के साथ पढ़ सकती है बारिश, सामने आया IMD का लेटेस्ट अपडेट

मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने महिला व पुरुषों को समझाया और समस्या का समाधान जल्द कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही धरना समाप्त किया। इस अवसर पर काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष मौजूद रहे।