Move to Jagran APP

डीएम ने बाबुओं के बदले पटल

डीएम रमेश रंजन के निर्देश पर एडीएम वित्त एवं राजस्व डा.बसंत अग्रवाल ने कलक्ट्रेट के कुछ कर्मचारियों के पटलों में फेरबदल किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 01:25 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 01:25 AM (IST)
डीएम ने बाबुओं के बदले पटल
डीएम ने बाबुओं के बदले पटल

जासं, हाथरस : डीएम रमेश रंजन के निर्देश पर एडीएम वित्त एवं राजस्व डा.बसंत अग्रवाल ने कलक्ट्रेट के कुछ कर्मचारियों के पटलों में फेरबदल किया है। इनमें कुछ प्रभावशाली बाबू मलाईदार पटल पाने में कामयाब रहे हैं तो कुछ बाबू शिकायत होने के बाद मलाईदार पटल से दूर कर दिए गए हैं।

loksabha election banner

एडीएम की ओर से जारी किए गए आदेश में रोहित शर्मा को आयुध लिपिक से डीएलआरसी पटल पर तैनाती दी है। संजीव राजपूत को डीएलआरसी पटल से हटाकर प्रकीर्ण लिपिक बनाया है। संजीव के बारे में पैसा मांगने की शिकायत डीएम से की गई थी। शिकायत के बाद संजीव से जवाब-तलब किया और अब महत्वपूर्ण पटल से उनको हटा दिया गया। शशिकांत गौतम को प्रकीर्ण एवं वीआइपी लिपिक से हटाकर आयुध लिपिक बनाया गया है। इन्हें भी एक ही पटल पर छह साल हो गए थे, जबकि कोई बाबू एक पटल पर तीन साल ही रह सकता है। शशिकांत का कहना है कि उन्होंने डीएम, एडीएम से पटल से हटाने का अनुरोध किया था। बताया जा रहा है कि आयुध पटल भी महत्वपूर्ण है। कुलदीप शर्मा को तहसील हाथरस से सीआरए बिल लिपिक, आशीष कुमार को अहलमद न्यायालय जिलाधिकारी हाथरस से दैवीय आपदा सहायक बनाया गया है। मुकुट बिहारी को राजस्व लिपिक तहसील हाथरस भेजा है। सरिता शर्मा तहसील सिकंदराराऊ से तहसील हाथरस भेजा है, राकेश गौतम सीआरए को तहसील हाथरस भेजा है, ललित कुमार संबद्ध अपर जिलाधिकारी को अहलमद न्यायालय जिलाधिकारी हाथरस भेजा है। मंदिर के पास धर्मशाला में चोरी

संसू, हसायन : कस्बा में स्थित वन खंडेश्वर बगीची के प्रांगण में बनी धर्मशाला से चोर हजारों रुपये कीमत का सामान पार कर गए। गैस सिलेंडर, चूल्हा मिक्सी चुरा कर ले गए।

नगर पंचायत अध्यक्ष पति चंद्रप्रकाश माहौर से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। कोतवाल अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि कोई तहरीर नहीं मिली है। नील गाय से टकरा गई

बाइक, महिला घायल

संस, हाथरस : राजस्थान के श्रीगंगानगर निवासी भगवान सिंह की पत्नी शीला देवी अपने रिश्तेदार के यहां 11 दिसंबर को होने वाले विवाह समारोह में शामिल होने बस से आई थी। अपने रिश्तेदार के साथ बाइक पर बैठकर सासनी से रिश्तेदार के गांव अघोरना जा रही थी। बताते हैं कि गांव लहौर्रा के निकट खेतों में विचरण कर रही नीलगाय सड़क पर आ गई जिससे बाइक टकराकर सड़क पर गिर गई। बाइक पर बैठी महिला भी गिरकर घायल हो गई। बाइक चालक बाल-बाल बच गया। महिला का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.