Move to Jagran APP

देवेंद्र ने फैलाई सुमन के लिए झोली

महागठबंधन के प्रत्याशी का पता नहीं, पर सपाई मैदान में कूदे सियासी दांव लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल सपा नेताओं ने दो मिनट का मौन रख पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 01:23 AM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 01:23 AM (IST)
देवेंद्र ने फैलाई सुमन के लिए झोली
देवेंद्र ने फैलाई सुमन के लिए झोली

संवाद सूत्र, हाथरस : सहपऊ में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन तो कर लिया है, मगर अभी प्रत्याशी तय नहीं किए हैं। यह भी पता नहीं है कि हाथरस सीट से सपा के खाते में जाएगी या बसपा के, मगर स्थानीय सपा नेताओं ने न सिर्फ अपना प्रत्याशी घोषित कर लिया है बल्कि उनके लिए वोट भी मांगना शुरू कर दिया है। रविवार को गांव जलेसर रोड (मानिकपुर) में जनसभा कर पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन के लिए वोट मांगे गए। पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने कस्बे में सुमन के लिए लोगों के सामने झोली फैलाई।

loksabha election banner

रालोद भी मैदान में : महागठबंधन से हाथरस की सीट समेत पांच सीटों की मांग रालोद ने भी उठाई है मगर इससे पहले ही सुमन इस सीट से अपनी उम्मीदवारी तय मान रहे हैं।

भाजपा ने दिया धोखा :

सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार जनता से झूठे वायदे करना जानती है। भ्रष्टाचार चरम पर है। गरीबों पर आर्थिक बोझ बढ़ता ही जा रहा है। रामजी लाल सुमन ने कहा कि भाजपा सरकार विकास के नाम पर जनता के साथ धोखा कर रही है। सपा ही विकास करती है। वह किसी के साथ भेदभाव नहीं करती। नोटबंदी एवं जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। सभा को पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी भाजुद्दीन एवं मनोज यादव आदि ने भी सम्बोधित किया। अंत में सभी ने खड़े होकर पुलवामा के शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया एवं श्रद्धांजलि दी। सभा में रामकुमार गुप्ता, हरीश, कपिल वाष्र्णेय, ब्लॉक प्रमुख विनीत गुप्ता, मनोज यादव, शैलेन्द्र यादव, अशोक बघेल, नागेंद्र बाबू, प्रदीप लाला, शिवशंकर वाष्र्णेय, अनमोल गुप्ता, कैलाश ठेनुआ आदि मौजूद रहे। संचालन प्रमोद वाष्र्णेय ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.