Move to Jagran APP

कई जिलों में संगीन वारदातों में वांछित बदमाश गिरफ्तार

कामयाबी भरतपुर सहित कई स्थानों पर दे चुका है घटनाओं को अंजाम गढ़ उमराव मार्ग से पुलिस ने किया गिरफ्तार तमंचा व कारतूस बरामद

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 01:08 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 01:08 AM (IST)
कई जिलों में संगीन वारदातों में वांछित बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र, हाथरस : राजस्थान के भरतपुर व यूपी में पुलिस की नाक पर दम चुका शातिर लुटेरा रविवार की रात सादाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़ा गया बदमाश लूट, हत्या व छिनैती जैसी 15 वारदातों में वांछित है।

loksabha election banner

सोमवार को एएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र को मुखबिर से सूचना मिली कि गढ़ उमराव वाले रोड पर एक शातिर लुटेरा अपने साथी का इंतजार कर रहा है। वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। पुलिस कर्मियों ने कुछ ही दूरी पर उसे दौड़कर पकड़ लिया। जांच-पड़ताल में पता चला कि यह भरतपुर सहित अन्य जिलों में हत्या, लूट, छिनैती की 15 घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बदमाश लखन पुत्र रामवीर सिंह थाना क्षेत्र की मई ग्राम पंचायत के गांव दुíजया का रहने वाला है। उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस बरामद हुए।

घेराबंदी कर मैक्स सहित सूअर चोर पकड़े

संसू, सादाबाद : सोमवार की तड़के कस्बे से सूअर चोरी कर भाग रहे मैक्स लोडर सवार पांच युवकों को पुलिस ने पीआरवी की मदद से घेराबंदी कर आगरा रोड पर पकड़ लिया। उनके दो साथी भाग निकले। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने स्थानीय लोगों पर मैक्स चढ़ाने की भी कोशिश की। पुलिस ने मैक्स लोडर से आठ सूअर व युवकों के पास से दो तमंचा, कारतूस व छुरा बरामद किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि सोमवार की तड़के मैक्स सवार बदमाशों द्वारा मोहल्ला मथुरापुरी इलाके के बाड़े में बंद सूअरों को दाना डाल कर बेहोश कर दिया। उसके बाद ताला तोड़कर सूअरों को मैक्स गाड़ी में डालने लगे। सूअर चोरी की जानकारी उनके मालिकों को होने पर वह मैक्स का पीछा करने लगे। बैरियर से पहले ही युवकों ने गाड़ी खेत में उतार दी।

पकड़ने के बाद पूछताछ में चोरों ने बताया कि वह आगरा अलीगढ़, मथुरा, हाथरस में सूअर चोरी कर उन्हें महंगे दामों पर बेचते थे। सूअर चोरी करने के लिए उन्होंने मैक्स किराए पर ली थी। वह पूर्व में भी सादाबाद से सूअर पूर्व में चोरी कर चुके हैं। पकड़े गए चोरों में अनिल पुत्र रामनाथ, अभिषेक पुत्र बिमलेंद्र निवासीगण नई आबादी, सनी पुत्र अनिल निवासी कौशल्या नगर, सुरेश पुत्र फूल सिंह निवासी मायापुरी, जुगनू पुत्र ब्रजपाल निवासी कौशल्या नगर थाना उत्तर फीरोजाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इन को गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र, उपनिरीक्षक रामदास पचौरी, कांस्टेबल अमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, धनेंद्र कुमार, मानवेंद्र, होमगार्ड जितेंद्र कुमार, जितेंद्र पाल सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.