जासं, हाथरस : हाथरस जंक्शन क्षेत्र के लाखनू बिजलीघर की हाईटेंशन लाइन पर फाल्ट सही करने गए संविदा कर्मी की करंट लगने से मौत हो गई। कर्मचारी तारों में फंस गया था। उसे बाद में कर्मचारियों और ग्रामीण की मदद से उतारा गया।

गांव मिर्जापुर निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र कुमार लाखनू बिजलीघर पर संविदा पर काम करता था। बुधवार की शाम को बेरगांव में शाम चार बजे हाई टेंशन लाइन में फाल्ट आ गया था। बताते हैं कि वह शट डाउन लेकर पोल पर चढ़ गया था। बताते हैं कि इसी दौरान अचानक करंट आ गया। करंट लगते ही वह तारों से चिपक गया और पोल पर ही फंसा रह गया। बाद में लाइन को बंद कर ग्रामीणों की मदद से उसे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने पर आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए थे। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। इस घटना से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। एसडीओ कृष्ण गोपाल के अनुसार दो फीडरों की लाइन थी। इस बात की जांच की जा रही है कि शटडाउन लेने के बाद करंट कैसे आ गया। उधर, घटना की सूचना पुलिस को दी जा रही है। मृत कर्मचारी की नियमानुसार विभाग की ओर से पूरी मदद की जाएगी। उधर, बिजली कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राजाबाबू सारस्वत ने कहा कि घटना दुखद है। इस मामले में उच्चाधिकारी से जांच करानी चाहिए। साथ ही ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकी जाए। पूर्व में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

संसू, सासनी : उत्तर मध्य रेलवे लाइन पर चौकी खंडेलवाल क्षेत्र के तहत बुधवार को 60 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की रेल से कट कर मौत हो गई है। मृतक के शरीर पर कुर्ता, धोती, पैर में चप्पल मिली है। रंग सांवला है। शव की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

Edited By: Jagran