Move to Jagran APP

साइबर क्राइम के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव नगला मसंद में एक किसान से 78,000 रुपये

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 12:57 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 12:57 AM (IST)
साइबर क्राइम के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा
साइबर क्राइम के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव नगला मसंद में एक किसान से 78,000 रुपये की ठगी एवं आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में साइबर क्राइम के आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। एक वर्ष पूर्व किसान ने आत्महत्या कर ली थी।

loksabha election banner

कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गाव नगला मसंद निवासी किसान छविराम पुत्र चरण सिंह से जितेंद्र पुत्र जतिन कुमार निवासी शमशाबाद (आगरा) ने मोबाइल पर कॉल करके कहा था कि उसे लकी ड्रॉ में चुन लिया गया है और 2,68,000 की लॉटरी लगी है। ये पैसे उसके बैंक खाते में डाल दिए जाएंगे। उससे पहले जितेन्द्र कुमार ने छविराम से उसके खाते की पूरी डिटेल लेने के साथ साथ अपने खाते में रुपए डालने के लिए कहा। कुल चार बार में अपने खाता संख्या 726810110002542 में 78,750 रुपये डलवा लिया था। इसके बाद जितेंद्र ने कॉल रिसीव करना बंद कर दिया। जब छविराम को स्वयं ठगे जाने का एहसास हुआ तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, क्योंकि उसके खाते में कुल जमाराशि 78,750 रुपये ही थी। छविराम इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका और आत्महत्या कर ली थी। इसकी रिपोर्ट कोतवाली में जितेंद्र कुमार पुत्र जतिन कुमार निवासी शमशाबाद, आगरा के खिलाफ धारा 306, 420 के तहत दर्ज कराई गई थी। कोतवाली पुलिस ने रविवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.