संवाद सहयोगी, हाथरस। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव सैनपुर में रविवार रात लाइसेंसी पिस्टल की सफाई करते समय गोली चल गई। गोली सीआरपीएफ के जवान को लगी,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर स्वजन भागे और घायल अवस्था में जवान को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में चिकित्सक ने जवान को मृत घोषित कर दिया। मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। जानकारी होने पर इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर में थे तैनात

गांव सैनपुर निवासी 45 वर्षीय शिवकेंद्र सीआरपीएफ की 135 ही बटालियन में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में तैनात थे। उनके भतीजे सुनील कुमार की शादी सात दिसंबर को है। वह कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर गांव आए हुए थे। रविवार रात को सिवकेंद्र अपनी लाइसेंसी पिस्टल को साफ कर रहे थे। तभी अचानक गोली चल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग बाहर आ गए। स्वजन जवान के कमरे की ओर भागे तो जवान लहूलुहान स्थिति में जमीन पर पड़े हुए थे।

लाइसेंसी पिस्‍टल कर रहे थे साफ

आनन-फानन जवान को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने जवान को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार में तीन बच्चे हैं उनका रो-रो कर बुरा हाल है। पिछले दिनों जवान की पत्नी की बीमारी से मौत हो गई थी। थाना अध्यक्ष योगेश कुमार का कहना है कि लाइसेंसी पिस्टल की सफाई करते समय गोली चलने की बात स्वजन ने बताई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट