संवाद सहयोगी,हाथरस: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीनेशन का कराया जाना बहुत जरूरी है। शनिवार की सुबह वैक्सीन आ जाने की सूचना मिलते ही केंद्रों पर टीका लगवाने वाले लोगों की भीड़ पहुंच गई। 36 केंद्रों पर 4854 लोगों का टीकाकरण शनिवार को कराया गया।

शुक्रवार दोपहर को वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण लोगों को केंद्रों से लौटना पड़ा। आठ केंद्रों पर सिर्फ एक हजार से अधिक लोगों का टीकाकरण हो सका। शनिवार की सुबह वैक्सीन आ जाने के बाद लोग केंद्रों पर पहुंचे और टीका लगवाया। 18 साल से अधिक आयु वर्ग के 2977 लोगों ने टीके की प्रथम डोज लगवाई। 119 लोगों को टीके की दूसरी डोज लगाई गई। 45 साल से अधिक आयु वर्ग के 893 लोगों को प्रथम व 915 लोगों ने दूसरी डोज का टीका लगवाया।

दो जगह लगाए गए शिविर

गोपाल वेलफेयर सोसाइटी हाथरस द्वारा शनिवार को सुबह 10 बजे से टीकाकरण शिविर का आयोजन कराया। शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि , महिला कल्याण अधिकारी मोनिका गौतम ने फीता काटकर किया। सोसाइटी के अध्यक्ष गोपाल शर्मा, सोसाइटी सचिव रेनू पचौरी , कोषाध्यक्ष नीलम बंसल, मिताली गुप्ता, हर्षिता शर्मा, नीरू अग्रवाल, बतीता शर्मा, सचिन अग्रवाल और अशोक कुमार अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा। सिकंदराराऊ में कोविड वैक्सीन टीकाकरण को लेकर नगर पालिका परिषद के सभासद अभिषेक वाष्र्णेय के द्वारा बगिया बारहसैनी में लगातार शिविर लगवाकर नगर में टीकाकरण कराया गया है। शिविर में प्रकाश वाष्र्णेय, बंटी खलीफा, पवन लता , गौरव सुपारी , सूरज वाष्र्णेय , आशीष शर्मा , रजनी , अनीता , प्रकाश वाष्र्णेय , आशीष वाष्र्णेय आदि उपस्थित रहे।

Edited By: Jagran