Move to Jagran APP

गढ़ी ख्याली में संघर्ष और पथराव

दो दिन पूर्व पत्थर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद, दी थी तहरीर फसाद -दोनों पक्ष पहुंचे कोतवाली, पुलिस ने घायलों का कराया मेडिकल -विवाद पर बुलाई गई थी पंचायत जिसमें कहासुनी से बात बिगड़ी

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 06:13 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 06:13 AM (IST)
गढ़ी ख्याली में संघर्ष और पथराव

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद के गांव गढ़ी ख्याली में दो दिन पहले हुए झगड़े को लेकर सोमवार को दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट व पथराव हुआ। झगड़े में कई लोग घायल हो गए। पंचायत में ही यह झगड़ा हुआ, जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई।

loksabha election banner

गांव गढ़ी ख्याली में दो दिन पहले सूरजपाल व ¨रकू के बीच झगड़ा हुआ था। मारपीट के दौरान पत्थरबाजी भी हुई थी। मामले में थाने में तहरीर भी दी गई थी, लेकिन रविवार देर शाम पुलिस जांच करने आई और दोनों पक्षों को समझा कर चली गई। सोमवार की दोपहर इस मामले में गांव में पंचायत बुलाई गई। सूरजपाल के घर पर पंचायत हुई। यहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे। पंचायत में आरोप-प्रत्यारोप के दौरान फिर से नोकझोंक शुरू हो गई। दोनों पक्षों में फिर से हाथापाई हो गई। पंचों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष ने पथराव कर दिया। पथराव होते ही पंचायत में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। बचने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे। कई लोगों को चोट आईं। मारपीट व पथराव की सूचना पर फिर से पुलिस गांव पहुंची। इस घटना के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया। रात तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

¨रकू की ओर से फिर से तहरीर दी गई है। सूरजपाल की ओर से अभी लिखित शिकायत नहीं की गई थी। पथराव में ¨रकू पुत्र चरण ¨सह, उसकी पत्नी मीना व विजय कुमारी पत्नी डालचंद घायल हो गईं। दूसरे पक्ष से भी लोग घायल हुए हैं। इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रकरण में समझौता का प्रयास किया जा रहा था।

मीटर रीडर से मारपीट

सादाबाद : तेजवीर ¨सह पुत्र रामवीर ¨सह निवासी घूचा ने मारपीट की शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि गांव बास अमरू में मीटर की री¨डग लेते समय अमर ¨सह पुत्र साईराम के बेटे विक्रम व उद्धम ¨सह ने उसके साथ मारपीट की। उक्त तीनों ने उससे ¨प्रटर छीन लिया तथा आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.