Move to Jagran APP

कोर्ट में समझौता, अब फिर से उत्पीड़न

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोर्ट में समझौता करने के बाद भी ससुरालियों ने दो बहनों को परेशान क

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Jul 2018 12:12 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 12:12 AM (IST)
कोर्ट में समझौता, अब फिर से उत्पीड़न

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोर्ट में समझौता करने के बाद भी ससुरालियों ने दो बहनों को परेशान करना बंद नहीं किया। कुछ महीने ठीक से व्यवहार किया। अब फिर से उत्पीड़न शुरू कर दिया है। दोनों बहनें शनिवार को शिकायत लेकर कोतवाली हाथरस गेट पहुंची तथा कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

राजस्थान के भरतपुर जिले की रहने वाली पूनम व रूपवती की शादी नौ साल पहले गांव हतीसा निवासी कमल ¨सह व योगेश से हुई थी। पूनम पत्नी कमल ¨सह ने बताया कि पिछले कई साल से मामले कोर्ट में चल रहा था, लेकिन कुछ महीने पहले भाइयों ने इस आश्वासन पर समझौता कर लिया कि वे अब परेशान नहीं करेंगे। बच्चों के भविष्य की खातिर उन्होंने समझौता भी कर लिया तथा कार्रवाई को खत्म करा दिया। पूनम का आरोप है कि अब ससुराली फिर से उन्हें परेशान कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया है। इसके बाद भी उनके साथ मारपीट की जा रही है। शनिवार को बचाव में आई रूपवती के साथ भी मारपीट की गई। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.