Move to Jagran APP

हाइवे पर अव्यवस्थाओं की शिकायत केंद्रीय मंत्री से

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद कस्बे से होकर गुजर रहे हाइवे पर अव्यवस्थाओं को लेकर नगर पंचा

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 12:28 AM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 12:28 AM (IST)
हाइवे पर अव्यवस्थाओं की  शिकायत केंद्रीय मंत्री से
हाइवे पर अव्यवस्थाओं की शिकायत केंद्रीय मंत्री से

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद कस्बे से होकर गुजर रहे हाइवे पर अव्यवस्थाओं को लेकर नगर पंचायत तो गंभीर है, मगर एनएचएआई अफसरों को इसकी कोई फिक्र नहीं है। एनएचएआइ के प्रशासनिक अफसरों तक पत्राचार होने के बाद जब व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हुआ तो चेयरमैन रविकांत अग्रवाल ने केन्द्रीय मंत्री सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय को पत्र भेजकर व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की है। हाइवे पर नालों की सफाई और सर्विस रोड, पटरियां तैयार करने की जरूरत चेयरमैन ने भेजे पत्र में बताई है। अन्य कई जगह भी चेयरमैन ने पत्र भेजा है।

loksabha election banner

नगर पंचायत में व्यवस्थाओं में सुधार के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत अग्रवाल हाइवे पर व्यवस्थाओं में सुधार पर जोर दे रहे हैं। हाइवे पर बने नालों की महीनों से सफाई नहीं हुई है। अतिक्रमण की भी समस्या है। इसके अलावा पटरी, सर्विस रोड के अभाव में कई लोग दुर्घटना में जान गंवा चुके हैं। इस तरह की अव्यवस्था लोगों की लिए मुसीबत बन गई है। इन दिनों विकराल समस्या है नालों की सफाई की। नालों की सफाई न होने से संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बारिश के दिनों में जलभराव की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ सकता है। इसलिए अब तक चेयरमैन रविकांत अग्रवाल एनएचएआई अफसरों को कई बार पत्र भेजकर समस्या से अवगत करा चुके हैं। इन अव्यवस्थाओं को लेकर एनएचएआई अफसर पूरी तरह लापरवाही बरत रहे हैं। चेयरमैन रविकांत अग्रवाल की मानें तो प्रोजेक्टर डायरेक्टर ब्रजभूमि एक्सप्रेस वे सूर्यप्रताप ¨सह का व्यवहार संतोषजनक नहीं है। इस लापरवाही के कारण ही उन्हें केन्द्रीय मंत्री से शिकायत करनी पड़ी है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने स्वच्छ भारत मिशन कार्यालय दिल्ली, स्वच्छ भारत मिशन के निदेशक, डीएम हाथरस, मंडलीय डॉयरेक्टर लखनऊ, प्रोजेक्ट डायरेक्टर पीआइयू नेशनल हाइवे अथारिटी ऑफ इंडिया, एसडीएम सादाबाद को भी हाइवे पर अव्यवस्थाओं के बारे में बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.