Move to Jagran APP

करोड़ों का कर्ज चुकाने के बाद भी व्यापारी की पत्नी को धमकी

-कोमल कॉम्प्लेक्स स्थित रेडीमेड कारोबारी पर था करोड़ों रुपये का कर्ज -पत्नी ने फिर से पुलिस अधीक्षक से लगाई सुरक्षा की गुहार

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 01:05 AM (IST)
करोड़ों का कर्ज चुकाने के बाद  भी व्यापारी की पत्नी को धमकी
करोड़ों का कर्ज चुकाने के बाद भी व्यापारी की पत्नी को धमकी

जागरण संवाददाता, हाथरस: करोड़ों रुपये का कर्ज चुकाने के बाद भी व्यापारी की पत्नी को धमकी दी जा रहे है। दुकान पर दबंग परेशान कर रहे हैं। इस संबंध में महिला ने पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

गली बख्तावर की रहने वालीं रचना अग्रवाल के पति ललित अग्रवाल पर बाजार का करोड़ों रुपये का कर्ज था। पति के भाई पर भी कर्ज था। इस वजह से कुछ दिन कोमल कॉम्प्लेक्स स्थित कपड़े की दुकान बंद भी रही थी। रचना अग्रवाल के अनुसार उनके पति ने अपना घर व अन्य स्रोतों से इंतजाम कर कर्ज चुकता कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी लेनदार उल्टी-सीधी ब्याज दर्शा कर रुपये मांग रहे हैं। पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। रचना खुद दुकान पर बैठती हैं। आरोप है कि दबंग दुकान पर धमकी देते हैं। मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं, जिससे व्यापार पटरी पर नहीं आ पा रहा है। महिला का आरोप है कि झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जा रही है। रचना ने बताया कि इन धमकियों के कारण वे और उनका पूरा परिवार प्रभावित है। बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। हर समय डर लगा रहता है। आरोपितों ने अपहरण तक की धमकी दी है। सोमवार को इस संबंध में रचना ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। धमकी देने वालों के नाम भी पुलिस अधिकारियों को बताए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.