Move to Jagran APP

Hathras Accident: हाथरस में कंटेनर से टकराई बस, दो लोगों की दर्दनाक मौत; 16 घायल

यूपी के हाथरस में एक हादसे में दो लागों की मौत हो गई जबक‍ि आठ लोग घायल हो गया। सिकंदराराऊ के एटा-अलीगढ़ मार्ग पर गांव टोली के पास गुरुवार की सुबह सड़क किनारे खड़े कंटेनर से निजी बस टकरा गई। हादसे में बस चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। 16 यात्री घायल हुए हैं। बस चंड़ीगढ़ से उन्नाव जा रही थी।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Thu, 11 Jul 2024 10:17 AM (IST)
सिकंदराराऊ के एटा-अलीगढ़ मार्ग पर कंटेनर से टकराई बस।- एएनआई

जागरण संवाददाता, हाथरस। यूपी के हाथरस में एक हादसे में दो लागों की मौत हो गई, जबक‍ि 16 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।  

सिकंदराराऊ के एटा-अलीगढ़ मार्ग पर गांव टोली के पास गुरुवार की सुबह सड़क किनारे खड़े कंटेनर से निजी बस टकरा गई। हादसे में बस चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। 16 यात्री घायल हुए हैं। बस चंड़ीगढ़ से उन्नाव जा रही थी।

हाथरस जिलाधिकारी आशीष कुमार ने बताया- बस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग घायल हुए हैं।

उन्नाव हादसे में 18 लोगों की मौत  

यूपी के उन्नाव में एक द‍िन पहले बुधवार को लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ था। स्‍लीपर बस आगे चल रहे दूध के टैंकर से टकरा गई थी। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबक‍ि 19 लोग घायल हुए। बताया गया ड्राइवर ने रात में ढाबे पर शराब पी थी। हाइवे पर उसने बस की रफ्तार 100 क‍िलोमीटर से ज्‍यादा कर दी थी।    

इसे भी पढ़ें: Unnao Accident: अवैध ढंग से हुआ बस का पंजीकरण, फिटनेस-बीमा भी नहीं; चार वर्ष से नोटिस-नोटिस खेल रहे थे अफसर