संवाद सहयोगी, हाथरस : भाजपा सरकार बनने के बाद किस्तों में बकाया पैसा पंजीकरण कराने की सहूलियत ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के बकायेदारों को दी गई थी। अब 31 अक्टूबर तक बकायेदार एक मुश्त पैसा जमा करके योजना का लाभ पा सकते हैं।

इस बार किस्तों के जरिए बकाया पैसा वसूलने की योजना चलाई गई थी, लेकिन हाथरस के तमाम बकायेदार बिजली का प्रयोग करना तो चाहते हैं, पर पैसा जमा कराने में आनाकानी करते हैं। इसके कारण विभागीय अधिकारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के बकायेदारों को किस्तों के जरिए बकाया पैसा जमा कराना था। लेकिन अंतिम तिथि निकल जाने के बाद भी तमाम बकायेदारों ने पैसा जमा नहीं कराया। उच्च अधिकारियों ने दीपावली के त्योहार से पूर्व 17 अक्टूबर तक आखिरी किस्त जमा कराने की तिथि बढ़ा दी थी, लेकिन इसके बाद भी जो लक्ष्य रखा था उसके अनुसार पैसा जमा नहीं हो सका। अब एक बार फिर उच्च अधिकारियों ने बकाया पैसा जमा कराने की आखिरी किस्त का समय बढ़ा दिया है। 31 अक्टूबर तक बकायेदार अपना पैसा जमा करा सकते हैं।

बिजली बंद होने

से रही दिक्कत

आगरा रोड पर गिजरौली सब स्टेशन से जुड़े टाउन-टू फीडर की सप्लाई सुबह दस से दोपहर दो बजे तक बाधित रही। विभागीय कर्मचारियों ने लाइन पर कार्य किया था, जिसके कारण सप्लाई बंद रहने पर उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस