Move to Jagran APP

एसडीएम के रीडर के खिलाफ हुई कार्रवाई

जासं, हाथरस : कार्य में शिथिलता बरतने और वादों का निस्तारण न करने के मामले में एसडीएम सिकंदराराऊ के रीडर अशोक कुमार शर्मा के खिलाफ डीएम के स्वीकृति के बाद एडीएम रेखा एस चौहान ने विभागीय कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 12:43 AM (IST)
एसडीएम के रीडर के  खिलाफ हुई कार्रवाई
एसडीएम के रीडर के खिलाफ हुई कार्रवाई

जासं, हाथरस : कार्य में शिथिलता बरतने और वादों का निस्तारण न करने के मामले में एसडीएम सिकंदराराऊ के रीडर अशोक कुमार शर्मा के खिलाफ डीएम के स्वीकृति के बाद एडीएम रेखा एस चौहान ने विभागीय कार्रवाई की है। उन्होंने इस मामले में एसडीएम को जांच कर आरोप पत्र तैयार करने के भी निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

लंबे समय से वादों का निस्तारण नहीं करने, दायित्व के प्रति लापरवाही बरतने के मामले में एसडीएम सिकंदराराऊ अंजुम बी ने 19 जनवरी को रीडर अशोक कुमार शर्मा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति करते हुए डीएम को रिपोर्ट भेजी थी। जिलाधिकारी डॉ. रमाशंकर मौर्य ने इस कार्रवाई के लिए स्वीकृति प्रदान करते हुए एडीएम रेखा एस चौहान को निर्देशित किया। एडीएम ने अब इस मामले में एसडीएम अंजुम बी को जांच अधिकारी नामित करते हुए आरोप पत्र तैयार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने 15 दिन के भीतर आरोप पत्र तैयार कर जिलाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.