Move to Jagran APP

मासूम बच्ची से दरिदगी में हो सकता है करीबी का हाथ

गांव में सनसनीखेज घटना से बेटियों की सुरक्षा पर उठे सवाल

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 01:14 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 01:14 AM (IST)
मासूम बच्ची से दरिदगी में हो  सकता है करीबी का हाथ
मासूम बच्ची से दरिदगी में हो सकता है करीबी का हाथ

संवाद सूत्र, हाथरस : पांच साल की मासूम बच्ची से दरिदगी की सनसनीखेज घटना में परिवार के किसी करीबी का हाथ हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि बच्चों के बीच से मासूम बच्ची को उठाने वाला व्यक्ति जरूर कोई परिचित होगा, वरना बीच गांव से किसी बच्ची को उठाकर ले जाने का प्रयास कोई अनजान नहीं कर सकता। हत्यारा पास-पड़ोस का भी हो सकता है। पुलिस इसी एंगल से छानबीन कर रही है मगर घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ थी।

loksabha election banner

जिस हालत में बच्ची का शव मिला है, उससे साफ लग रहा है कि बच्ची को गलत काम के इरादे से उठाया गया था। घटना को अंजाम देने वाले को पहचान खुलने का डर होगा, इसलिए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। देर रात हत्या की खबर आसपास के गांवों में जंगल की आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बच्ची की मौत पर बिलखते परिजनों को ग्रामीणों ने ढाढ़स बंधाया। शव पोस्टमार्टम हाउस पर जाने के बाद बच्ची के घर पर लोग डटे रहे। रातभर इसी बात की अटकलें लगती रहीं कि घटना कि पीछे कौन हो सकता है। बच्ची के परिवार का कहना था कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। ऐसे में वे किसी पर शक नहीं कर सकते। पास-पड़ोस के लोग भी घटना को अंजाम देने वाले का पता लगाने में जुटे रहे। मृतका के साथ के बच्चों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। शातिर ने बड़ी सफाई से घटना को अंजाम दिया है।

ग्रामीणों में इस बात की चर्चा भी होती रही कि गांव के ही किसी व्यक्ति का घटना में हाथ हो सकता है। इस बारे में पुलिस अधिकारियों को भी बताया गया। पुलिस ने गांव का इतिहास टटोला तथा थाने में अपनी फाइलें भी देखीं। हर संदिग्ध के बारे में पड़ताल की गई। बुधवार देर रात तक पुलिस के हाथ कोई लीड नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.