Move to Jagran APP

तहसील परिसर में खड़ी बाइक से निकला तमंचा व कारतूस

बंदरों ने निकाल दिया बाइक में रखा असलहा पुलिस ने तमंचा-कारतूस व बाइक को किया जब्त

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 06:13 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:13 AM (IST)
तहसील परिसर में खड़ी बाइक से निकला तमंचा व कारतूस

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद तहसील परिसर के बाइक स्टैंड पर खड़ी एक बाइक के बैग में रखे थैले से अवैध हथियार मिलने की जानकारी से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बाइक तथा तमंचा कारतूस को जब्त कर लिया। मोटरसाइकिल नंबर को नामजद करते हुए कार्रवाई की है। बाइक मालिक सामने नहीं आया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को करीब तीन बजे तहसील परिसर में बने बाइक स्टैंड के निकट होंडा मोटरसाइकिल खड़ी थी, जिस पर कुछ बंदर उत्पात मचा रहे थे। इस बाइक में बैग लगा हुआ था। बंदरों ने बैग को खोलकर उसमें अंदर रखा थैला निकाल लिया। जब बंदरों ने थैले को खोला तो उसमें से तमंचा तथा कारतूस निकलकर जमीन पर गिर पड़े। बाइक से निकले थैले से तमंचा कारतूस निकलने पर लोग हतप्रभ रह गए और जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर उपनिरीक्षक रामदास पचौरी तथा रामवीर शर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बाइक के स्वामी को तलाशा लेकिन कोई नहीं मिल पाया। थैले को खोलकर देखा तो उसमें तमंचा मिला तथा कारतूस बिखरे हुए पाए गए। यह कारतूस 315 तथा 312 बोर के थे।

पुलिस ने तमंचा कारतूस को जब्त करके बाइक को जन सहयोग के माध्यम से कोतवाली लाया गया। मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र को दी गई तो उनके द्वारा इस मामले में तत्काल ही बाइक नंबर को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया लेकिन सवाल यह उठता है कि तहसील परिसर से पहले कोतवाली का दरवाजा है। आखिरकार अवैध असलहा लाने की हिम्मत किस व्यक्ति की हुई तथा तहसील परिसर में बाइक खड़ी करके यह व्यक्ति कहां गया। कहीं यह असलही किसी पर हमले के लिए तो नहीं लाया था? बाइक मथुरा नंबर से रजिस्टर्ड है और काफी समय से तहसील परिसर में खड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.