Move to Jagran APP

सिकंदराराऊ में हुए बवाल में मुख्य आरोपित बंटी पर 25 हजार इनाम

आरोपित देवेंद्र उर्फ बंटी यादव नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख का बेटा है 10 जुलाई को मतगणना के दौरान सपाइयों ने किया था उपद्रव एटा का हिस्ट्रीशीटर है बंटी यादव।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 04:08 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 04:08 AM (IST)
सिकंदराराऊ में हुए बवाल में मुख्य आरोपित बंटी पर 25 हजार इनाम
सिकंदराराऊ में हुए बवाल में मुख्य आरोपित बंटी पर 25 हजार इनाम

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ ब्लाक प्रमुख चुनाव की मतगणना के दौरान सिकंदराराऊ में किए गए बवाल में फरार चल रहे मुख्य आरोपित देवेंद्र उर्फ बंटी यादव पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस मामले में 40 लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

loksabha election banner

सिकंदराराऊ में ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए सपा से बंटी यादव की मां सुदामा देवी और भाजपा से अजय प्रताप सिंह में मुकाबला था। 10 जुलाई को मतगणना के दौरान दोनों में मुकाबला टाई हो गया था। लाटरी के जरिए नतीजा आना था, इससे पहले ही सपाइयों ने बवाल शुरू कर दिया था। कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया कि देवेंद्र यादव उर्फ बंटी और उसके समर्थकों ने पुलिस पर पथराव व फायरिग की थी। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी। कई घंटे तक नगर में भय का माहौल बना रहा। इस मामले में पुलिस 40 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बंटी समेत अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मुख्य आरोपित देवेंद्र उर्फ बंटी यादव पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उपद्रवियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। एसएचओ ने बताया कि बंटी यादव जनपद एटा का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है। उसके खिलाफ जनपद एटा और हाथरस में हत्या, रंगदारी, हत्या के प्रयास, आ‌र्म्स एक्ट, बलवा, जानलेवा हमला, गैंगस्टर एक्ट जैसी संगीन धाराओं में दर्•ान भर से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.