Move to Jagran APP

दो युवकों के फंदे पर लटकते मिले शव

भरावन-पचकोहरा (हरदोई) : अतरौली थाना क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव बाग में पड़ा

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 09:46 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 09:46 PM (IST)
दो युवकों के फंदे पर लटकते मिले शव

भरावन-पचकोहरा (हरदोई) : अतरौली थाना क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव बाग में पड़ा मिला। वहीं शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर में एक युवक का शव फांसी पर लटकता मिला।

loksabha election banner

अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर सोमवंशी में चार दिन से लापता युवक राहुल ¨सह (22) पुत्र जितेन्द्र ¨सह का शव गांव के दक्षिण पांच सौ मीटर दूर स्थित आम के बाग मे मंगलवार को मिला। मां शशि ने बताया कि शनिवार को उसकी बहू परमीला व सांस गीता निवासी जरौआ थाना बेनीगंज के बीच विदाई को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद राहुल घर से चारपाई की रस्सी निकालकर घर से भाग गया और पत्नी परमीला मां गीता के साथ मायके चली गई। राहुल जब शनिवार की रात तक घर वापस नहीं आया तो रविवार को खोजबीन शुरू करके सोमवार को अतरौली थाने पर युवक के लापता होने की सूचना दी। मंगलवार को गांव की महिलाएं बाग में लकडी तोड़ने गई। जहां पर राहुल का शव देखा और परिजनों को सूचना दी। ग्रामीणों की माने तो राहुल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी और शव सड़ करके पेड़ से गिरकर रस्सी बंधा जमीन में गिर गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर निवासी राकेश ¨सह उर्फ पहाडी पुत्र सुरेंद्र बहादुर ने मंगलवार दोपहर घर के अंदर अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि राकेश ¨सह उर्फ पहाड़ी हरदोई की गल्ला मंडी में मजदूरी करता था कुछ दिनों से वह मजदूरी करने भी नहीं जा रहा था। मंगलवार दोपहर को करीब तीन बजे पहाड़ी ने अज्ञात कारणों के चलते घर के कमरे में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राकेश की पत्नी गुंजा ने बताया कि उन्होंने एक माह पूर्व खेत बेचा था और आए दिन शराब पीते था जिसके चलते वह शराब के आदी हो गए थे। उनकी एक पुत्री राधिका और एक पुत्र कृष्णा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.