Move to Jagran APP

संशोधित: हेलो..जेल में बंद हूं..कचहरी में आकर मिल लेना

-अकील अंसारी नामक व्यक्ति का वायरल हुआ ऑडियो -लखनऊ के ठाकुरगंज थाने पर की गई शिकायत

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 10:34 PM (IST)
संशोधित: हेलो..जेल में बंद हूं..कचहरी में आकर मिल लेना
संशोधित: हेलो..जेल में बंद हूं..कचहरी में आकर मिल लेना

हरदोई: हेलो..जेल में बंद हूं..जरूरी काम है, तारीख पर कचहरी आया था, 10 तारीख को कचहरी आकर मिल लेना। शनिवार की शाम इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में एक व्यक्ति खुद को अकील अंसारी बताते हुए पहले संबोधन करने के बाद 10 तारीख को कचहरी में आने की बात कहता है। दूसरी तरफ से आवाज से पूछा जाता है कि किस सिलसिले में तो वह कह देता है कि मिलकर बताएंगे। दूसरा व्यक्ति कहता है कि खुद आकर मिल लो, तो फोन करने वाला कहता है कि मैं तो जेल में बंद हूं। तुम ही कचहरी आकर मिल लेना। मिल जरूर लेना क्योंकि अपने पास समय तो रहता नहीं है। ऑडियो में वैसे तो कोई धमकी वाली बात नहीं सुनाई देती है, लेकिन इसके साथ ही शरजील रहमान नाम के व्यक्ति द्वारा लखनऊ के ठाकुरगंज थाने पर दी गई तहरीर वायरल होती है, जिसमें वह बताते हैं कि वह रायबरेली जिले का रहने वाला है, पांच तारीख को वह लखनऊ स्थित ऑफिस में बैठा था, उसी समय एक नंबर से आए फोन ने खुद को अकील अंसारी बताते हुए धमकी दी और कहा कि 10 तारीख को कचहरी आकर मिलो। जेल अधीक्षक ब्रजेंद्र सिंह ने बताया कि अकील अंसारी नाम का एक अपराधी जेल में बंद है, पांच तारीख को वह लखनऊ पेशी पर गया था। वहां किसके फोन से क्या बात हुई इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

loksabha election banner

फिलहाल यह मामला सुर्खियों में रहा। दिन भर इंटरनेट मीडिया पर यह आडियो चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.