Move to Jagran APP

हरदोई : तांत्रिकों ने बच्ची की बलि देने को कहा, घर वालों ने दौड़ाया; गिरफ्तार

हरदोई के बेनीगंज के सदिकामऊ में बीमार महिला का उपचार करने आए दो कथित तांत्रिक बच्ची की बलि देना चाहते थे। घर वालों ने कड़ा एतराज जताया। साथ ही पुलिस को सूचना दे दी। भागते समय उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:23 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:23 AM (IST)
हरदोई : तांत्रिकों ने बच्ची की बलि देने को कहा, घर वालों ने दौड़ाया; गिरफ्तार
हरदोई के बेनीगंज के सदिकामऊ का मामला, दो ढोंगी तांत्रिक हुए गिरफ्तार।

हरदोई, जेएनएन। बीमार महिला का उपचार करने आए दो कथित तांत्रिक बच्ची की बलि देना चाहते थे। घर वालों ने कड़ा एतराज जताया। साथ ही पुलिस को सूचना दे दी। भागते समय उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

loksabha election banner

बेनीगंज क्षेत्र के ग्राम सदिकामऊ के ब्रम्हा पुत्र द्वारिका की पत्नी रामदेवी की तबीयत दो माह से खराब थी। भाई के दामाद ने झाड़ फूंक कराने की सलाह दी और कथित तांत्रिकों का मोबाइल नंबर दिया। स्वजन ने बताया कि सीतापुर के थाना मिश्रिख के तलुवापुर गांव का विद्या सागर 18 नवंबर को आया और रामदेवी को देखकर बताया था कि उस पर किसी का साया है। पूजा करानी होगी, इसके लिए पांच हजार रुपये और दो देशी शराब का पौआ लाकर रखना। शुक्रवार को विद्या सागर एक और साथी ठाकुर प्रसाद के साथ आया और तंत्रमंत्र शुरू किया। कुछ देर बाद दोनों ने एक लड़की की बलि देने की बात कही, जिस पर ब्रम्हा के भाई नाराज हो गए। उन्होंने कड़ा एतराज जताया। इस पर कथित तांत्रिकों ने कहा कि रामदेवी को कोई नहीं बचा सकता है। उसका मरना तय है। इतना कहकर वे निकल भागे। इधर, ब्रम्हा ने बेनीगंज कोतवाल राजकरन शर्मा को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने भाग रहे दोनों तांत्रिकों को नयागांव के निकट गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों ने कई लोगों से तंत्रमंत्र के नाम पर रुपये लिए थे। पूछताछ में उन लोगों ने इस बात को स्वीकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.