Move to Jagran APP

पैमाइश करने गई चकबंदी टीम पर हमला

ववववववववववववववववववववववववववववववववववववववववववव

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 10:54 PM (IST)
पैमाइश करने गई चकबंदी टीम पर हमला
पैमाइश करने गई चकबंदी टीम पर हमला

संडीला : तहसील क्षेत्र के ग्राम मानिकपुर में पैमाइश करने पहुंची चकबंदी टीम को किसानों ने घेरकर लिया और मारपीट करते हुए सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने का प्रयास किया। चकबंदी टीम जैसे-तैसे ग्रामीणों से बचकर निकल पाए।

loksabha election banner

तहसील के चकबंदी लेखपाल ब्रजकुमार यादव व उमेश कुमार सिंह शनिवार को मानिकपुर में चकबन्दी के सर्वे के लिए गए थे। दोपहर में सर्वे करते समय अचानक ग्रामीणों ने लाठी-डंडों के साथ उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे। ग्रामीणों की भीड़ को देखकर चकबंदी टीम शांत रही लेकिन इसके बाद ग्रामीणों ने टीम के साथ मारपीट भी की, जिसमें कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आई। चकबंदी टीम अपना बचाव करती है। इससे भी ग्रामीणों का मन नहीं भरा और टीम के पास मौजूद दस्तावेजों को भी फाड़ने का प्रयास किया। चकबंदी टीम ग्रामीणों से बचकर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने चकबंदी लेखपाल की तहरीर पर 150 अज्ञात लोगों पर मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.