हरदोई: शहर के मुहल्ला प्रेमनगर में शनिवार की सुबह युवक ने घर के अंदर तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। स्वजन घटना का कारण नहीं बता सके। पुलिस का कहना है कि पूरी जानकारी ली जा रही है।

मूल रूप से सांडी क्षेत्र निवासी मनोज कुमार सिंह बीमा कंपनी में अभिकर्ता हैं। शहर के मुहल्ला प्रेमनगर में वह परिवार समेत रहते हैं। उनका पुत्र मानवेंद्र प्रताप सिंह कुछ समय पहले नोएडा में काम करने गया था, लेकिन वहां मन नहीं लगा और लौट आया, जिसके बाद से एआरटीओ कार्यालय में ड्राइविग लाइसेंस आदि बनवाने का काम करता था। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को मनोज कुमार गांव गए थे। मानवेंद्र हरदोई में ही था। रात में वह लौटकर आया और पड़ोसी से मकान की चाबी लेकर सो गया। शनिवार की सुबह उसकी मां ने फोन किया तो फोन उठा नहीं,जिसके बाद पिता आए तो उन्हें घर के अंदर मानवेंद्र का चारपाई पर शव पड़ा मिला। उसकी कनपटी पर गोली लगी थी, पास में ही एक तमंचा पड़ा था। सीओ सिटी विजय द्विवेदी, कोतवाल दीपक शुक्ला फोर्स समेत पहुंचे और तमंचा कब्जे में लेकर छानबीन की। कोतवाल ने बताया कि स्वजन ने घटना का कोई कारण नहीं बताया है। तमंचा कब्जे में ले लिया गया। मोबाइल आदि से आधार पर भी जांच हो रही है।

शौच गई किशोरी से तीन किशोरों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार- पिहानी(हरदोई) : दादी के साथ गन्ने के खेत में शौच गई किशोरी से तीन किशोरों ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह अनुसूचित जाति का है। उसकी बेटी अपनी दादी के साथ गांव के ही निकट गन्ने के खेत में शौच करने गई थी। दादी एक परचून की दुकान पर बैठ गई और बेटी शौच के लिए खेत में चली गई। थोड़ी देर बाद बेटी की रोने की आवाज दादी को सुनाई दी। जब वह दौड़ कर गईं तो बेटी ने उन्हें सब बताया। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपित नाबालिग हैं, उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार लिया गया है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराकर आगे की कार्रवाई हो रही है।

Edited By: Jagran