Move to Jagran APP

किशोर समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

हरदोई : देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महोलिया शिवपार में वृद्ध का और बघौली थाना क्षेत्र के

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:54 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:54 PM (IST)
किशोर समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव
किशोर समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

हरदोई : देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महोलिया शिवपार में वृद्ध का और बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम बिराजीखेड़ा में किशोर का शव फंदे पर लटकता मिला। दोनों के परिजन बीमारी से जान देने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

ग्राम महोलिया शिवपार निवासी हरिश्चंद्र (52) पुत्र द्वारिका मजदूरी करते थे। बेटे राजीव के अनुसार उनके पिता मानसिक रूप से परेशान थे और उनका उपचार चल रहा था। बुधवार सुबह पिता घर से निकल गए। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इसके बाद उनका शव सीतापुर बाईपास के पास बने मरघटिया में आम के पेड़ में गमछे से लटकता मिला। शव को लटकता देख परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं बघौली थाना क्षेत्र के बिराजीखेड़ा निवासी प्रदीप (17) पुत्र राम सहाय खेतीबाड़ी का काम करता था। ताऊ रामप्रसाद ने बताया कि प्रदीप के माता-पिता की मौत हो चुकी है और उसका एक भाई भोले हैं जो पंजाब में काम करता है। प्रदीप यहां पर अकेले रहता था। मंगलवार शाम को प्रदीप का घर में गमछे से शव लटकता मिला। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव का पोस्टमार्टम कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.