Move to Jagran APP

दारोगा ने उच्चाधिकारियों को कहे अपशब्द, निलंबित

-इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो -सीओ सिटी को सौंपी गई पूरी जांच

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 10:43 PM (IST)
दारोगा ने उच्चाधिकारियों को कहे अपशब्द, निलंबित
दारोगा ने उच्चाधिकारियों को कहे अपशब्द, निलंबित

हरदोई: मझिला थाने के एक दारोगा ने न केवल स्थानीय उच्चाधिकारियों के लिए अपशब्द कहे बल्कि डीजीपी तक को नहीं छोड़ा। साथियों से बातचीत के दौरान कहे गए अपशब्दों का शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर ऑडियो वायरल हो गया। जिसने सुना वह सन्न रह गया। एसपी ने दारोगा को निलंबित कर सीओ सिटी को जांच सौंपी है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल ऑडियो में दारोगा पूर्व एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह के हाथ के अंगुली कट जाने पर उनकी गर्दन कट जाने की बात कहता है। हालांकि अपशब्दों के प्रयोग के बीच वह सीख भी देता है और कहता कि पुलिस विभाग में एक दूसरे की नाराजगी पर दुश्मनी नहीं मान लेनी चाहिए। यह तो पूरा परिवार है, इस बीच वह सरकार से लेकर डीजीपी पर भी सवाल उठाता है। हालांकि वायरल ऑडियो जुलाई का बताया जा रहा है और उसका कोई साथी ही रिकार्ड करता है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि वायरल ऑडियो मझिला थाने के दारोगा आरडी भारती का है, उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच सीओ सिटी विकास जायसवाल को सौंपी गई है। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में चले ईंट-पत्थर- भरावन : अतरौली क्षेत्र के ग्राम कटियार में दीवार निर्माण को लेकर हुए विवाद में शनिवार दोपहर दोनों पक्षों में मारपीट व ईंट-पत्थर चले।

ग्राम कटियार निवासी गुड्डी की पक्की दीवार एक माह पूर्व गिर गई थी। गुड्डी एक माह पहले दीवार का निर्माण करा रही थी, जिसे लेकर पड़ोसी चुन्ना ने विरोध किया और दीवार का निर्माण रुकवा दिया। शनिवार को गुड्डी दीवार का निर्माण करा रही थी और उसी को लेकर चुन्ना से विवाद हो गया। दोनों ओर से ईंट-पत्थर चले। एक पक्ष से गुड्डी, दूसरे पक्ष से वसीम घायल हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.