Move to Jagran APP

दोस्त से संबंध न बनाने पर पत्नी को मार डाला

-सांडी थाना क्षेो सुमन पर शक रहता था उसी को लेकर उसने हत्या कर

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:09 PM (IST)
दोस्त से संबंध न बनाने पर पत्नी को मार डाला

हरदोई): सांडी थाना क्षेत्र के सैतियापुर गांव में मंगलवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। युवक पत्नी पर दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। उसके ऐसा न करने पर उसकी हत्या कर दी। मृतका के भाई ने बहनोई और उसके दोस्त पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के गले पर निशान थे। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला कि शक पर हत्या की गई। पूरे मामले की जांच हो रही है।

loksabha election banner

सैतियापुर निवासी देवेंद्र सिंह खेतीबाड़ी करता था। वह गांव में शराब भी बनाता था। उसकी संगत भी गलत थी। तमाम लोग उसके घर आते थे। मंगलवार दोपहर को उसकी पत्नी सुमन (30) घर में अकेली थी। बच्चे विद्यालय गए थे, उसी समय देवेंद्र ने सुमन के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। दोपहर को उसका शव घर के अंदर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मृतका के भाई हरपालपुर थाना क्षेत्र के ऐना निवासी जितेंद्र आदि आ गए। उन लोगों ने देवेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसकी बहन सुमन पर दोस्त से संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। उसकी बहन विरोध करती थी तो मारपीट करता और कुछ दिन पहले भी जलाने का प्रयास किया था और फिर मंगलवार को गला दबाकर सुमन की हत्या कर दी। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि भाई की तहरीर पर दोस्त से संबंध बनाने के लिए दबाव डालने को लेकर देवेंद्र सिंह और उसके साथी अनुज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच में पता चला कि देवेंद्र को सुमन पर शक रहता था, उसी को लेकर उसने हत्या कर दी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.