Move to Jagran APP

बाजार में युवक की हथौड़ा मारकर हत्या

-संडीला क्षेत्र के बढ़यईनखेड़ा में हुई घटना -सब्जी खरीदते समय हत्यारोपितों ने दिया घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:53 PM (IST)
बाजार में युवक की हथौड़ा मारकर हत्या
बाजार में युवक की हथौड़ा मारकर हत्या

संडीला (हरदोई) : क्षेत्र के बढ़ईयनपुरवा में सोमवार दोपहर सब्जी खरीदते समय युवक को पांच लोगों ने पकड़ने के बाद हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। सरेआम घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

ग्राम किनौहटी के गुड्डू कढ़ाई करते थे। बहनोई साजिद हुसैन ने बताया कि गुड्डू मूलरूप से कछौना के खजोहना का रहने वाला था और बचपन से अपने ननिहाल में रहते थे। गांव के सर्वेश और उसके पिता दीपचंद्र उर्फ कल्लू से 15 दिन पूर्व प्रधानी के चुनाव को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दिया था। सोमवार दोपहर गुड्डू बढ़ईयनखेड़ा बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गया था, जहां पर सर्वेश और उसके पिता दीपचंद्र समेत पांच लोगों ने गुड्डू को पकड़ लिया और हथौड़ा से दो वार किए। इसके बाद मौके से भाग निकले। घटना के बाद बाजार में खलबली मच गई और जानकारी पर परिवार के लोग बाजार पहुंचे, जहां से संडीला सीएचसी ले गए। सीएचसी पर चिकित्सक ने गुड्डू को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गुड्डू के परिवार में पत्नी फुरकान और चार बेटी व एक बेटा है। हत्या की सूचना पर एएसपी पूर्वी अनिल कुमार, सीओ संडीला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। एएसपी ने बताया कि पत्नी फुरकान की तहरीर पर पिता-पुत्र समेत पांच लोगों पर हत्या की एफआइआर दर्ज की गई है।

छात्रा समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव- सुरसा-सांडी : सुरसा क्षेत्र में रविवार शाम को घर से गायब हुई छात्रा का शव बाग में फंदे पर लटकता मिला। सांडी क्षेत्र में एक मजदूर ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवारवाले घटना का कारण नहीं बता सके।

सुरसा क्षेत्र के ग्राम जगतपुरवा की शिल्पी कक्षा 11 की छात्रा थी। पिता रोशनलाल ने बताया कि रविवार शाम को शिल्पी बिना बताए घर से निकल गई, जब काफी देर तक वह वापस नहीं आई तो उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद सुरसा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। देर रात सीएचसी के सामने बाग में शिल्पी का शव फंदे पर लटकता मिला।

सांडी क्षेत्र के ग्राम आदमपुर के विवेक मजदूरी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि सोमवार सुबह विवेक घर से शौच करने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसका शव गांव के बाहर पेड़ में फंदे पर लटकता मिला। उन्होंने बताया कि विवेक की पत्नी सीता अपने मायके देहात क्षेत्र के ककराली गई है। उसका एक बेटा अभिषेक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.