Move to Jagran APP

Hardoi: जीवन साथ बिताने को एक नहीं हो सके तो प्रेमी युगल ने लगा ली फांसी, युवती के घर में मिले दोनों के शव

हादोई में युवती के चाचा के खाली पड़े घर के अंदर संदिग्ध हालात में प्रेमी युगल के शव फंदे पर लटके मिले। घटना बेहटागोकुल के ग्राम चंदूपुर खैराई के मजरा कसियापुर की है। ग्रामीण आनर किलिंग की बात कह रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Mon, 28 Nov 2022 12:48 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 12:48 PM (IST)
Hardoi: जीवन साथ बिताने को एक नहीं हो सके तो प्रेमी युगल ने लगा ली फांसी, युवती के घर में मिले दोनों के शव
घर के अंदर संदिग्ध हालात में फंदे पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव।

हरदोई, जागरण संवाददाता। संदिग्ध हालात में प्रेमी युगल के शव कमरे में सांड़ी के फंदे से सोमवार की सुबह लटके मिले। शव लटके मिलने की जानकारी पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों अलग-अलग जाति के थे, जिस कमरे में शव लटके मिले हैं वह युवती के चाचा का है। युवती की चार दिन बाद शादी थी। एसपी ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

बेहटागोकुल के ग्राम चंदूपुर खैराई मजरा कसियापुर के रोहित का गांव की दूसरी जाति की युवती से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रोहित दिल्ली में मजदूरी करने के लिए जाता रहता था, लेकिन युवती से बात होती रहती थी, जिसकी जानकारी युवती के परिवारवालों को हो गई। युवती के घरवालों ने एक माह पूर्व उसकी शादी शाहजहांपुर के अल्हागंज के युवक से तय कर दी। युवती ने इसकी जानकारी रोहित को दी।

छह दिन बाद होनी थी युवती की शादी : चार दिसंबर को युवती की बारात आनी थी। सोमवार सुबह युवती के चाचा संतराम के खाली पड़े मकान के कमरे में दोनाें के शव फंदे पर लटके मिले। संतराम ने सुबह घटना की जानकारी घरवालों को दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक-युवती के शव फंदे पर लटके मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कहीं आनर किलिंग तो नहीं : ग्रामीणों की मानें तो चार दिसंबर को युवती की शादी होनी थी। रविवार रात युवती ने रोहित को मिलने के लिए बुलाया होगा। दोनों को युवती के घरवालों ने एक साथ देख लिया होगा और मारकर शवों को फंदे पर लटका दिया होगा।

युवक के घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप : घरवालों ने बताया कि रोहित रविवार की रात घर में सो रहा था। आरोप है कि रोहित को घर में बुलाकर हत्या कर दी गई और उसके बाद दोनों के शवों को फंदे पर लटका दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.