हरदोई: बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की शाम डंडे से हमला कर ज्वैलर्स से 25 ग्राम सोना और डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। बाइक से गिरने में ज्वैलर्स घायल भी हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में सघन चेकिग कराई। पाली के बाद अब शहर क्षेत्र में हुई घटना से सनसनी फैल गई है।

लोनार कोतवाली क्षेत्र के औहदपुर निवासी रज्जनलाल की जगदीशपुर में सोना-चांदी की दुकान है। मंगलवार की शाम वह दुकान से 25 ग्राम सोना लेकर हरदोई में गलवाने के लिए आ रहे थे। जैसा कि उन्होंने बताया कि हरदोई सवायजपुर मार्ग पर कोतवाली शहर क्षेत्र के समुधा भिठारी के पास तीन बाइक पर छह लोग आए और जब वह तक वह कुछ समझ पाते, तब तक उन्होंने उनकी बाइक पर डंडा मारकर उन्हें गिरा दिया। उसके गिरते ही बदमाशों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया और उसके पास मौजूद बैग छीन कर फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने पर वह किसी तरह कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाल जगदीश प्रसाद ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं सोमवार की शाम पाली में लूट के बाद मंगलवार को शहर क्षेत्र में सनसनीखेज लूट हो गई।

ज्वैलर्स लूट में पुलिस के हाथ खाली

- हरदोई: पाली थाना क्षेत्र में सोमवार की सरेशाम ज्वैलर्स से हुई लूट में पुलिस के हाथ खाली हैं। राजफाश के लिए तीन टीम लगाई गई हैं। हालांकि देखा जाए तो कहीं न कहीं बदमाशों को ज्वैलर्स की गतिविधि के बारे में पूरी जानकारी थी।

कस्बा के मुहल्ला बाजार निवासी अमरनाथ से सोमवार की शाम कार सवार चार बदमाशों ने सोने-चांदी के भरा बैग लूट लिया था। सरेशाम हुई घटना से खलबली मच गई थी। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है, हालांकि अभी कुछ सुराग नहीं मिला है। एएसपी कपिल देव ने बताया कि राजफाश के लिए तीन टीम लगाई गई हैं। हालांकि इस पूरी घटना में देखा जाए तो बदमाशों को पता था कि उनके बैग में कितना जेवर है। उनके पिता आगे बाइक पर जा रहे हैं, इन सभी बिदुओं की पुलिस जांच कर रही है। हालांकि लूट के बाद पुलिस या आसपास के लोगों को न बताकर सीधे घर पर जानकारी देना भी मामले को मोड़ दे रहा है।

Edited By: Jagran