Move to Jagran APP

चौकी की बिजली काटने पर सिपाही ने लाइनमैन को पीटा

शहर कोतवाली क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र गुरगुज्जा पर तैनात संविदा कर्मी आलोक कुमार ने विभागीय अधिकारियों को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह गुरवार को बिलग्राम चुंगी पर संचालित पुलिस चौकी पर चल रहे अवैध कनेक्शन को काटने गया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 11:11 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 11:11 PM (IST)
चौकी की बिजली काटने पर सिपाही ने लाइनमैन को पीटा
चौकी की बिजली काटने पर सिपाही ने लाइनमैन को पीटा

हरदोई : बिना हेलमेट बाइक चलाने पर बिजली विभाग के लाइनमैन का पुलिस कर्मियों ने चालान कर दिया। बिजली कर्मी अपनी कार्रवाई पर आ गए और उन्होंने बिलग्राम चुंगी स्थित पुलिस चौकी की बिजली काट दी। लाइनमैन का आरोप है कि इससे नाराज सिपाही ने उसका दीवार से सिर मार दिया। जिससे वह घायल हो गया। फिर उसे कोतवाली बुलाकर कोई घटना न होने की बात भी लिखवा ली। लाइनमैन ने बिजली विभाग के अधिकारियों से भी शिकायत की है। हालांकि कोतवाल ने ऐसी किसी भी घटना से इन्कार किया है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र गुरगुज्जा पर तैनात संविदा कर्मी आलोक कुमार ने विभागीय अधिकारियों को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह गुरुवार को बिलग्राम चुंगी स्थित पुलिस चौकी पर चल रहे अवैध कनेक्शन को काटने गया था। वहां मौजूद सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और कक्ष में बंद कर दिया। उसका सिर दीवार में टकराने से खून निकल आया। इसके बाद उसे शहर कोतवाली लेकर आया और वहां से उस पर जबर्दस्ती कोई घटना न होने की बात लिखवा ली। उसने बताया कि कोतवाली आने के बाद उसने जिला अस्पताल मे अपना इलाज कराया। आलोक कुमार का पुलिस कर्मियों ने बिना हेलमेट चालान कर दिया था। जिस पर गुरुवार की शाम लाइनमैन ने पहुंचकर चौकी का कनेक्शन काट दिया। उसी पर सिपाही गुस्सा हो गया। हालांकि शहर कोतवाल ने बताया कि ऐसा कोई मामला नहीं है और न ही कोई प्रकरण कोतवाली में आया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.