Move to Jagran APP

ताबड़तोड़ हत्याओं से सनसनी, 34 दिन में 12 हत्याएं

हरदोई जिले में ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाओं के चलते कानून व्यवस्था तार-तार होती रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 10:52 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 10:52 PM (IST)
ताबड़तोड़ हत्याओं से सनसनी, 34 दिन में 12 हत्याएं
ताबड़तोड़ हत्याओं से सनसनी, 34 दिन में 12 हत्याएं

हरदोई : जिले में ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाओं के चलते कानून व्यवस्था तार-तार होती नजर आ रही है। बीते 34 दिनों में जिले में 12 हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं मंगलवार को टड़ियावां के कुआंमऊ में हुए तिहरे हत्याकांड ने तो खलबली मचा दी। लगातार हो रही हत्या की घटनाओं के कारण अपराध का ग्राफ काफी ऊपर उठ गया है।

loksabha election banner

घटनाओं पर एक नजर डालें तो बुधवार रात बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के धर्मपुर में प्रमोद की कुल्हाड़ी और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पत्नी ने गांव के पांच लोगों ने पुरानी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं सोमवार की रात टड़ियावां थाना क्षेत्र के कुंआमऊ में हीरादास, पुत्र ने नेतराम और शिष्या मीरादास की हत्या कर दी गई। जिसने जिले के साथ ही प्रदेश में खलबली मचा दी। हालांकि पुलिस ने बुधवार की रात हत्याकांड का राजफाश कर चेला समेत तीन लोगों को जेल भेज दिया, लेकिन इस घटना ने सनसनी मचा दी। मंगलवार की शाम को शहर कोतवाली क्षेत्र के चंदीपुरवा में दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी मीरा गुप्ता की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 29 अगस्त को बेनीगंज के भगवंतपुर के सर्वेश कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। 28 अगस्त को पचदेवरा थाना क्षेत्र के मैकपुर में पूर्व कोटेदार हबीब की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की गई। 22 अगस्त को सांडी के दईचोर के कैलाश की खेत में धारदार हथियार से हत्या की गई थी। इसी प्रकार 10 अगस्त को संडीला के भगवंतापुर के राजपाल सिंह की धारदार हथियार से हत्या कर शव को कछौना में सड़क के किनारे डाल दिया गया था। वहीं 7 अगस्त को सांडी के पिड़हथिया के आकाश शुक्ला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। 2 अगस्त को अरवल के बेहटालाखी के विनोद की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई थी। वहीं 30 जुलाई को बिलग्राम के कुतुआपुर में सत्यवती की उसके पति हरीविलास ने हत्या कर दी थी। इनमें से कई घटनाओं का पुलिस ने राजफाश भी कर दिया है, लेकिन ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाओं ने कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.