Move to Jagran APP

Hardoi Accident: सड़क किनारे झोपड़ी में घुसी बस, दादी-पौत्र समेत चार की मौत; स्टेयरिंग फेल होने से हुआ हादसा

हरदोई में मंगलवार को एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। अन‍ियंत्र‍ित बस झोपड़ी के बाहर बैठे परिवार के लोगों को कुचलते में घुस गई। बस की चपेट में आकर तीन मह‍िलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बिलग्राम-माधौगंज मार्ग पर बस का स्‍टेयर‍िंग फेल होने की वजह से हुआ। सूचना पर डीएम एमपी सिंह एसपी केसी गोस्वामी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Tue, 09 Jul 2024 02:03 PM (IST)
हादसे के बाद बस को हटवाते पुल‍िसकर्मी।

जागरण संवाददाता, हरदोई। यूपी के हरदोई में मंगलवार को एक अन‍ियंत्र‍ित बस झोपड़ी में घुस गई। बस की चपेट में आकर तीन मह‍िलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बिलग्राम-माधौगंज मार्ग पर बस का स्‍टेयर‍िंग फेल होने की वजह से हुआ। सूचना पर डीएम एमपी सिंह, एसपी केसी गोस्वामी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

माधौगंज थाना क्षेत्र के सेखवापुर निवासी रहमत अली अपनी पत्नी मुन्नी देवी के साथ सड़क के किनारे झोपड़ी में रहते थे। उनके पुत्र अफरोज को आवास आवंटित हुआ था। वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ गांव में रहता है। रहमत अली की इन दिनों तबीयत खराब चल रही थी। उन्हें देखने के लिए कासिमपुर थाना क्षेत्र के हेउली निवासी उनकी सास हसाना, साले का पुत्र सूफियान (हसाना का पौत्र), रहमत अली की पुत्री मल्लावां के बांसा निवासी आयशा और रहमत अली की बहन टड़ियावां थाना क्षेत्र के सड़िला निवासी ननहक्की देखने आईं थीं।

लोगों को कुचलते हुए चली गई बस

सोमवार की रात सभी लोग रहम अली की झोपड़ी में ही रुके थे। मंगलवार दोपहर को सभी चारपाई पर झोपड़ी के बाहर बैठे थे। रहमत अली माधौगंज दवा लेने गए थे। उसी समय बिलग्राम से माधौगंज की तरफ जा रही निजी बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और बस झोपड़ी के बाहर बैठे लोगों को कुचलते हुए चली गई, जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

चारों की मौत

मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें माधौगंज अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चारों की मौत हो चुकी थी। एक साथ चार लोगों की मौत की सूचना पर डीएम एमपी सिंह, एसपी केसी गोस्वामी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।अधिकारियों ने बताया कि रहमत अली की बहू के नाम आवास मिला था पर वह गांव के बाहर रहते थे। बस का स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: यूपी के अमेठी में भीषण हादसा, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन से टकराई बस, पांच यात्रियों की मौत