Move to Jagran APP

मास्क लगाने को कहने पर वृद्ध ने पीआरडी जवान को चाकू मारा

इस दौरान एक वृद्ध बिना मास्क के दिखाई पड़ा जिसे पीआरडी जवान ने मास्क लगाने के लिए कहा तो युवक ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:34 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:34 PM (IST)
मास्क लगाने को कहने पर वृद्ध ने पीआरडी जवान को चाकू मारा

हरदोई : शहर के बड़ा चौराहा पर मंगलवार सुबह पीआरडी जवान मझरेहता निवासी सुजीत ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान एक वृद्ध बिना मास्क के दिखाई पड़ा, जिसे पीआरडी जवान ने मास्क लगाने के लिए कहा तो युवक ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद अचानक वृद्ध ने पीआरडी जवान पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू पीआरडी जवान के नाक पर लगा। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपित को पकड़ लिया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

बंटवारे के विवाद में मारपीट, दंपती सहित चार घायल

हरदोई : शहर कोतवाली क्षेत्र में बंटवारे को लेकर हुए भाइयों के बीच विवाद में दंपती सहित चार लोग घायल हो गए। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोमिनाबाद की इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

मुहल्ला मोमिनाबाद निवासी आसिफ अली ने बताया कि बचपन में मां की मौत के बाद पिता हासिम ने दूसरी शादी कर ली थी। पिता की दूसरी पत्नी इस्मतून के बेटे आमिर और आरिफ मकान पर कब्जा करना चाहते हैं, जिसको लेकर विवाद चल रहा है। रविवार को आरोपितों ने विवाद और मारपीट की तो मुहल्ले के लोगों आपस में सुलह समझौता करा दिया था।

सोमवार को उसकी पत्नी रेहाना बानो के भाई शबूर अहमद और शहाबुद्दीन ले जाने के लिए आए थे। उसी दौरान बंटवारे को लेकर फिर से विवाद होने लगा और आरोपितों के साथ राजा, मुनीम ने पत्नी रेहाना और उसे पीटना शुरू कर दिया। बचाने आए रिश्तेदार शबूर व शहाबुद्दीन को भी मारापीटा। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.