कछौना (हरदोई): बरात लेकर जा रही एक बस की बाइक सवार से टक्कर हो गई। ंइस दौरान बाइक बस में फंसकर काफी दूर तक चली गई, जिससे उसमें आग लग गई। बरातियों ने किसी तरह कूदकर खुद को बचाया। इसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

कछौना क्षेत्र के शिवनगर निवासी हजारी के पुत्र ज्ञानेंद्र की बरात शनिवार की शाम संडीला के हिदूखेड़ा गांव जा रही थी। हरदोई लखनऊ मार्ग पर ग्राम टुटियारा के पास बस पहुंची ही थी कि सामने से एक बाइक सवार आ गया और उसकी सीधी टक्कर हो गई। बस में फंसी बाइक की पेट्रोल टंकी फटने से उसमें आग लग गई और बस भी उसकी चपेट में आ गई। बराती बस से कूद गए, लेकिन अशोक का पुत्र शोभित घायल हो गया। देखते देखते बस पूरी तरह से जल गई। अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग बुझाई। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि उसके पास बरेली के नेवादा थाना कटरा निवासी देवान पांडेय पुत्र रमाकांत पांडेय नाम का आधार कार्ड मिला है, उसी से उसकी पहचान कराई जा रही है। बस सवार कोई यात्री घायल नहीं हुआ है।

सड़क हादसे में मजदूर समेत दो की गई जान-हरदोई : बेटे को शौच कराने निकले पिता की शनिवार सुबह बाइक की टक्कर से मौत हो गई। वहीं माधौगंज क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई।

कोतवाली देहात के कौढ़ा गांव के जागेश्वर मजदूरी करते थे। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे है। शनिवार सुबह जागेश्वर अपने सात वर्षीय बेटे दीपू को गांव के बाहर शौच कराने के लिए लेकर जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे जागेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो युवक बाइक लेकर फरार हो गया। परिवारवाले उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं माधौगंज क्षेत्र के पिपरावां गांव के रामजीवन को कटरा-बिल्हौर हाइवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

Edited By: Jagran