हरदोई : सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार को हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जिसमें एक युवक लखनऊ का रहने वाला था। वहीं सड़क हादसे में घायल एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हुई।

लखनऊ के ठाकुरगंज के पक्का बाग के प्रमोद बाजपेई प्राइवेट नौकरी करते थे। स्वजन ने बताया कि प्रमोद की मई में हरपालपुर के गुलौली की प्रिया के साथ शादी हुई थी। गुरुवार को प्रमोद अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए बाइक से गुलौली गांव जा रहा था। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर ग्राम इकनौरा के निकट बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रमोद की मौके पर मौत हो गई।

बेहटागोकुल के ग्राम कनेउरा के राहुल मजदूरी करते थे। पिता श्यामलाल ने बताया कि गुरुवार दोपहर में राहुल बाइक से हरदोई गया था। वहां से वापस घर आते समय हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर ककवाही के निकट बाइक के आगे जानवर आ गया और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया और घटना की जानकारी दी, जिसके बाद स्वजन अस्पताल पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्वजन शव लेकर घर चले गए।

शाहाबाद के ग्राम अमिरता के विश्वमोहन मजदूरी करते थे। भाई रामवीर ने बताया कि 19 अक्टूबर को विश्वमोहन रोजा में हादसे में घायल हो गया था। स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से बुधवार को उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में इलाज के बाद चिकित्सक ने घर भेज दिया। घर लाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया।

Edited By: Jagran