Move to Jagran APP

मामूली बात पर दो पक्षों में बवाल और मारपीट, चले लाठी-डंडे 22 पर FIR 15 गिरफ्तार Hardoi News

हरदोई के हरियावां क्षेत्र में दो पक्षों में बवाल 22 पर एफआईआर 15 गिफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 07:05 PM (IST)
मामूली बात पर दो पक्षों में बवाल और मारपीट, चले लाठी-डंडे 22 पर FIR 15 गिरफ्तार Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम भदेउरा में मामूली सी बात को लेकर सोमवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। आला अधिकारियों के साथ भारी फोर्स गांव में मौजूद रहा। विवाद सुलझने के बाद  बवाल करने वाले लोगों कार्रवाई की गई। पुलिस ने 22 के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर 15 लोगों को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

यह है मामला 

मामला ग्राम भदेउरा निवासी बबलू पुत्र रघुवीर के घर के बाहर पान मसाला की दुकान के पास का है। दुकान पर गांव निवासी नाहिद खड़ेे होने पर गांव के रहने वाले  बबलू ने ऐतराज जताया और दोनों के बीच विवाद होने लगा। बबलू का कहना था कि शाम को यहां से घर की बहू-बेटियां निकलती है और यहां पर खड़े होने से उन्‍हें दिक्‍कत होती है। धीरे-धीरे दोनों के बीच बात बढऩे लगी और दोनों ओर से लोग एकत्र हो गए। जिसके बाद दोनों पक्षों से लाठी-डंडे निकल आए और मारपीट होने लगी। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई। 

तीन थानों की पुलिस मौके पर 

हरियावां थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, इसके बाद कई थानों की पुलिस के साथ ही एएसपी व सीओ के साथ ही पीएसी पहुंच गई। जिसके बाद मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष अरुणेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने बबलू, शिवाकांत, ब्रजकिशोर, नन्दकिशोर, बुद्धसेन, सत्यम दीक्षित, सोमू, व दूसरे पक्ष से गोलू, नाहिद, वसीम, आरिफ, छोटे, इबरत खान, इस्लाम चिन्ने, इमरान महमूद, आबिद, सलीम, जावेद, नसीम, सनी, शकील और एक अज्ञात समेत 22 लोगों पर आराजकता व बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसमें पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्थिति सामान्‍य 

थाना प्रभारी ने बताया कि दो समुदायों के बीच विवाद हुआ था। 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तनाव को देखते हुए गाव में पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया है। पुलिस के अनुसार सुलह समझौता भी करा दिया गया है। स्थिति पूरी तरह से सामान्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.