Move to Jagran APP

बायोमेट्रिक कराने में आवेदकों का छूट रहा पसीना

हरदोई उप संभागीय परिवहन कार्यालय में लर्निंग व परमानेंट लाइसेंस के आवेदकों को बायोमेट्रिक कराने में पसीना छूट रहा है। भीड़ के चलते अधिकांश आवेदकों को बैरंग होना पड़ता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 11:51 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 11:51 PM (IST)
बायोमेट्रिक कराने में आवेदकों का छूट रहा पसीना

हरदोई : उप संभागीय परिवहन कार्यालय में लर्निंग व परमानेंट लाइसेंस के आवेदकों को बायोमेट्रिक कराने में पसीना छूट रहा है। भीड़ के चलते अधिकांश आवेदकों को बैरंग होना पड़ता है।

loksabha election banner

लर्निंग व परमानेंट लाइसेंस बनवाने के लिए बायोमेट्रिक होना जरूरी है। आवेदक को ऑनलाइन आवेदन करने के बाद निर्धारित तिथि पर कार्यालय में उपस्थित होकर बायोमेट्रिक कराना होता है। इसको लेकर बायोमेट्रिक कक्ष के बाहर सुबह से लंबी लाइन लग रही है। इस दौरान सर्वर की समस्या के चलते काम भी प्रभावित रहता है। इसके चलते आवेदक कई घंटे तक लाइन में खड़े रहते है और बायोमेट्रिक न होने से उन्हें घर लौटना पड़ता है। आवेदकों का कहना है कि सर्वर की समस्या के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बायोमीट्रिक न होने से उनका लर्निंग व परमानेंट के लिए टेस्ट भी नहीं हो पाता है। यात्री कर अधिकारी एसपी देव ने बताया कि सर्वर की समस्या के निराकरण को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.