Move to Jagran APP

तालाब में डूबकर युवक की मौत, स्वजन में मचा कोहराम

जागरण संवाददाता हापुड़ दो दिन पहले घर से लापता हुए 34 वर्षीय युवक का शव रविवार को थाना

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 07:41 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:41 PM (IST)
तालाब में डूबकर युवक की मौत, स्वजन में मचा कोहराम
तालाब में डूबकर युवक की मौत, स्वजन में मचा कोहराम

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

दो दिन पहले घर से लापता हुए 34 वर्षीय युवक का शव रविवार को थाना बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित तालाब में मिलने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया और शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी। मृतक मानसिक रुप से कमजोर होने के साथ नशे का भी आदी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव लुखराड़ा निवासी देवदत्त का पुत्र चमन(34) दो दिन पहले घर से लापता हो गया था। इसके बाद से स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। रविवार दोपहर कुछ ग्रामीणों गांव स्थित एक तालाब में एक युवक शव तैरता देखा। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया। शिनाख्त होने पर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दी। पुत्र की मौत पर स्वजन में कोहराम मच गया। शव से लिपटकर स्वजन विलाप करने लगे। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल इस संबंध में पीड़ित स्वजन की तरह से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था और नशे का आदी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.