Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने कुएं से निकाला अजगर

संवाद सहयोगी गढ़मुकतेश्वर सिभावली क्षेत्र के गांव फुल्डेहर के जंगल में स्थित कुएं में अजगर

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:32 PM (IST)
ग्रामीणों ने कुएं से निकाला अजगर

संवाद सहयोगी, गढ़मुकतेश्वर:

loksabha election banner

सिभावली क्षेत्र के गांव फुल्डेहर के जंगल में स्थित कुएं में अजगर निकलने से गांव में दहशत का माहौल है। अजगर निकालने में ग्रामीणों को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से अजगर को कुंए से निकालकर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया।

गांव निवासी दीपक सिंह के खेत के ही एक साइड में बोरिग का काफी पुराना कुआं है। किसान मंगलवार को जब कुएं में उतरकर पंप को सही कर रहा था तभी उसकी नजर कुंए में पड़े अजगर पर पड़ी। किसान ने मामले की जानकारी 112 नंबर पुलिस को दी। सूचना पर ग्रामीण भी एकत्र हो गए। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में सीढ़ी के सहारे उतरकर अजगर को सुरक्षित पकड़कर बाहर खेत में डाला गया। उसके बाद उन्हें बोरे में बंद कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

------------

अश्लील फब्तियां कसने के आरोप में एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

सिभावली पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत वैठ गांव से एक युवक को महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे।

थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि सोमवार शाम को पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने गांव वैठ में एक युवक द्वारा राह चलती महिलाओं को अश्लील फब्तियां कसते हुए देखा। इस दौरान पुलिस ने आरोपित को मौके पर पकड़ कर थाने ले जाकर पूछताछ की। आरोपित ने अपना नाम आसिफ निवासी मोहल्ला पट्टी वाला बताया। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-------------------

मारपीट के आरोप में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी गढ़मुकतेश्वर:

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देवर भाभी के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो भाई व उनकी मां के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

गांव नयागांव निवासी कमला देवी ने बताया कि 12 अक्टूबर को उसका देवर उमेश घर के बाहर खड़ा हुआ था। तभी पड़ोसी युवक नीरज, दलवीर और उसकी मां गीता उसको देखकर कर गाली-गलौच करने लगे। उमेश ने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ भी लाठी डंडों से मारपीट करते घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

स्वजन के साथ गंगा स्नान को आई युवती लापता

संवाद सहयोगी, ब्रजघाट:

स्वजन के साथ गंगा स्नान करने के लिए आई युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन के अनुसार युवती गंगा स्नान करने के लिए गई थी। युवती न मिलने पर स्वजन ने पुलिस को जानकारी। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है।

मंगलवार सुबह को जनपद बागपत के एक गांव निवासी व्यक्ति स्वजन के साथ गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट आया था। जहां परिवार की सभी महिलाएं व युवती गंगा में स्नान करने के लिए गई थीं। इस दौरान व्यक्ति की 19 वर्षीय पुत्री स्नान करने के बाद वापस नहीं आई। स्वजन द्वारा युवती को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित स्वजन ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने स्वजन की सूचना पर युवती को तलाश करना शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.