Move to Jagran APP

UP Crime: टैक्‍स बचाने के लिए टोल कर्मचारी को टक्‍कर मारते हुए भाग निकला कार चालक, कई फीट हवा में उछला युवक; हालत गंभीर

Hapur Crime News कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल शुल्क बचाने के लिए तेज गति से कार दौड़ाते हुए एक टोलकर्मी को टक्कर मार दी। कार की तेज टक्कर से टोलकर्मी कई फीट ऊपर उछलते हुए सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद कार चालक कार सहित हापुड़ की ओर फरार हो गया।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Fri, 07 Jun 2024 09:08 AM (IST)
टक्‍कर के बाद घायल कर्मचारी की तरफ दौड़े अन्‍य सहकर्मी।

जितेंद्र शर्मा, हापुड़। कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल शुल्क बचाने के लिए तेज गति से कार दौड़ाते हुए एक टोलकर्मी को टक्कर मार दी। कार की तेज टक्कर से टोलकर्मी कई फीट ऊपर उछलते हुए सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद कार चालक कार सहित हापुड़ की ओर फरार हो गया। आनन-फानन में अन्य टोल कर्मियों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चालक की तलाश में जुट गई है। 

टक्‍कर मारने के बाद तेज गति‍ में भाग निकला कार चालक

रात ढाई बजे हुई घटना

हेमराज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर टोलकर्मी है। गुरुवार को उसकी ड्यूटी लेन नंबर पांच पर लगी हुई थी। गुरुवार की देर रात्रि लगभग ढाई बजे वह अपने कार्य पर था। इसी दौरान गाजियाबाद से हापुड़ की ओर एक सफेद रंग की कर तेज गति से आ रही थी।

जैसे ही उन्होंने कर को टोल शुल्क के लिए रुकने का इशारा किया। कार चालक ने कार की गति और तेज कर दी और टोल कर्मचारी को टक्कर मारते हुए तेजी से हापुड़ की ओर निकल गई। वहीं, टोलकर्मी टक्कर से हवा में उड़ते हुए सड़क पर तेजी से आकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

डॉक्‍टर ने मरीज की हालत गंभीर बताई 

सड़क पर गिरते ही अन्य टोलकर्मी उसके पास पहुंचे और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत ही पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

कार चालक टोल शुल्क बचाने के लिए टोल कर्मी को टक्कर मारते हुए कार तेज गति से लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। टोलकर्मी को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। - अजीत चौधरी,  प्रबंधक, टोल प्लाजा 

सीसीटीवी फुटेज के  सहारे कार चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही कार चालक को कार सहित  गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - अखिलेश कुमार त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी, पिलखुवा