Move to Jagran APP

Hapur Encounter: गोकशी करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, खुद को घिरा देख पुलिस पर की थी फायरिंग

बागड़पुर में गोकशी करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि एक सप्ताह पहले गांव बागड़पुर में पांच गोवंशियों के अवशेष मिले थे जिसको लेकर पुलिस की तरफ से अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ ने बताया कि गुरुवार की सुबह को ब्रजघाट के इलाके में गावड़ी मार्ग पर दो संदिग्धों के होने की सूचना मिली।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 13 Jun 2024 11:08 AM (IST)
गोकशी करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, गढमुक्तेश्वर। ब्रजघाट के गांव बागड़पुर में गोकशी करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि एक सप्ताह पहले गांव बागड़पुर में पांच गोवंशियों के अवशेष मिले थे, जिसको लेकर पुलिस की तरफ से अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सीओ ने बताया कि गुरुवार की सुबह को ब्रजघाट के इलाके में गावड़ी मार्ग पर दो संदिग्धों के होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस सतर्क हो गयी और मौके पहुंचकर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक खाते दिखाई दिए जिनको पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन आरोपित जंगल की ओर जाने लगे पुलिस को संदेह हुआ और घेराबंदी कर दी।

दोनों बदमाशों के पैरों में लगी गोली

बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरा देख पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने आत्म सुरक्षा में बदमाशों को फायर झोंक दिया। जिससे दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई और घायल हो गए दोनों बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए कल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया।

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपित होने खुद को अमरोहा के भूरा और दिलशाद बताया है, बदमाश ओके निशान देवी पर आरोपितों के पास से एक कारतूस और अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं, सीओ ने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।