Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक ही हालत नाजुक Hapur News

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के पास तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 01:00 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक ही हालत नाजुक Hapur News

हापुड़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के पास तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि उनके घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। 

loksabha election banner

हरियाणा के जनपद पलवल के गांव दोघट निवासी 25 वर्षीय राहुल 26 वर्षीय रविंद्र, 25 वर्षीय नेपाल सिंह दो दिन पूर्व कार्तिक पूर्णिमा मेले में गांव के लोगों के साथ शामिल होने के लिए आए थे। किसी कारणवश तीनों रविवार सुबह करीब 10:30 बजे मेले से बाइक लेकर अपने घर के लिए लौट रहे थे। जैसे ही वह बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के निकट पहुंचे तो पीछे से तेज गति पर आए मिनी ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से तीनों काफी दूर तक सड़क पर घिसटते हुए चले गए

मिनी ट्रक की टक्कर लगने से तीनों काफी दूर तक सड़क पर घिसटते हुए चले गए। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर देखा तो नेपाल सिंह, रविंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राहुल घायल होने पर तड़प रहा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी रवि रतन ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को अस्ताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर दशा को देख कर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजन को घटना की सूचना दी है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली- NCR में अगले तीन दिनों तक Air pollution से मिलेगी राहत, जानिए ताजा मौसम का हाल

शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को लगी गोली, मचा हड़कंप Hapur News

EXCLUSIVE: अयोध्या में खोदाई के दौरान मंदिर के पर्याप्त साक्ष्य मिले थे: डॉ. बीआर मणि

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.