Move to Jagran APP

गल्ले से चोरी करने के आरोपित ने किशोर ने मारी पवन को गोली

कुचेसर रोड चौपला के रेलवे रोड स्थित गैस एजेंसी पर ‌र्क्लक की बीच बाजार गोली मारकर हत्या करने का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दसवीं के छात्र ने रुपये के लेनदेन पर पवन गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने गांव पीरनगर मंढैया से आरोपित छात्र को गिरफ्तार किया है और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, ¨जदा कारतूस और एक खोखा बरामद कर लिया है। नाबालिग को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 06:05 PM (IST)
गल्ले से चोरी करने के आरोपित ने किशोर ने मारी पवन को गोली
गल्ले से चोरी करने के आरोपित ने किशोर ने मारी पवन को गोली

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कुचेसर चौपला पर रेलवे रोड स्थित गैस एजेंसी पर क्लर्क की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का राजफाश किया है। पुलिस के अनुसार एक दसवीं कक्षा के किशोर ने पवन गुर्जर को गोली मारी है। आरोपित किशोर ने कुछ दिन पहले मृतक के गल्ले से रुपये चोरी कर लिए थे। पवन को इस बात की भनक लग गई तो वह उस पर रुपये लौटाने का दबाव बनाने लगा तो हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल, ¨जदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। किशोर को न्यायालय में पेश किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव पीरनगर मंढैया निवासी पवन गुर्जर कुचेसर चौपला स्थित भारत मानवी गैस एजेंसी पर क्लर्क था। बुधवार दोपहर करीब नकाबपोश बदमाश ने उसकी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड को लेकर कुचेसर चौपला पर लोगों ने विरोध भी जताया था।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया था और विभिन्न ¨बदुओं पर मामले की जांच की जा रही थी। जांच में पता लगा था कि पवन गुर्जर की गांव में एक दूध की डेयरी भी थी। इस डेयरी पर बकरीद के दौरान गांव निवासी एक व्यक्ति के दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले पुत्र ने उसके गल्ले से 15 हजार रुपये चोरी कर लिए थे। जानकारी मिलने पर पवन ने उसे बुरा-भला कहकर उस पर रुपये लौटाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

इस बात से नाराज किशोर ने पवन की हत्या कर दी। आरोपित किशोर को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल, कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया है। आरोपित किशोर को न्यायालय में पेश कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.