Move to Jagran APP

एसपी साहब शराब पीकर पति करता है मारपीट

जिला मेरठ के थाना मुंडाली के गांव अजराड़ा निवासी एक महिला ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र दिया। पत्र में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है और उसका ससुर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अपर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच महिला थाने को दे दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 04:17 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 04:17 PM (IST)
एसपी साहब शराब पीकर पति करता है मारपीट

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

जिला मेरठ के थाना मुंडाली के गांव अजराड़ा निवासी एक महिला ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र दिया। पत्र में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है और उसका ससुर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अपर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच महिला थाने को दे दी है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची गांव अजराड़ा निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी शादी कुछ समय पहले ही देहात थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर निवासी युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो ससुरालियों का व्यवहार उसके प्रति ठीक रहा, लेकिन कुछ समय बाद ही ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने कारण पूछा तो वह दहेज लाने की मांग करने लगे। जब उसने अपने पिता की मौत की जानकारी दी तो ससुरालियों ने उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया। उसका पति आए दिन शराब पीकर आता है और उसके साथ मारपीट करता है। आरोप है कि उसका ससुर उस पर गंदी नजर रखता है और उसके साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश करता है। जिस कारण वह अपने मायके आकर रहने लगी। इस बात की जानकारी पुलिस से की गई तो ससुराल वाले मायके आए और अपनी गलती मानते हुए उसे ससुराल ले गए। जहां दो दिन ठीक प्रकार से रखने के बाद फिर से उसके साथ मारपीट की शुरू कर दी। महिला का कहना है कि अब वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि महिला थाने को इस प्रकरण की जांच दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.