Move to Jagran APP

Hapur Accident: तीन वाहनों की आपसी भिड़ंत में छह घायल, अनियंत्रित ट्रॉली के टक्कर मारने से हुआ हादसा

हापुड़ के बछलौता मार्ग पर ट्रॉली की साइड लगने पर बाइक और कार सवार टकरा गए। इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं। कुछ की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार सीतापुर से अंबाला जा रहे थे। टायर पंचर होने पर बाहर खड़े थे। गंगा स्नान के कारण इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही अधिक थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Sun, 16 Jun 2024 11:38 AM (IST)
Hapur Road Accident: तीन वाहनों की आपसी भिड़ंत में छह घायल।

जागरण संवाददाता, हापुड़। (Hapur Accident Hindi News) बछलौता मार्ग पर तीन वाहनों की भिड़ंत होने पर छह लोग घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी है। पुलिस के अनुसार सुल्तानपुर का युवक रिजवान ईको वैन चलाता है। वह सीतापुर से यात्रियों को लेकरन अंबाला जा रहा था। बछलौता फ्लाईओवर के पास कार का टायर पंचर हो गया।

ट्रॉली ने पहले बाइक फिर कार को मारी टक्कर

वह टायर बदलने लगा और यात्री बाहर खड़े हो गए। गंगा स्नान के चलते इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही ज्यादा थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रॉली ने बाइक में साइड से टक्कर मार दी। जिससे बाइक खड़ी हुई कार से जा भिड़ी। इसी दौरान ट्रॉली ने एक और कार को साइड मार दी।

एक कार, दूसरे कार से बाहर खड़े यात्रियों पर चढ़ी

एक कार, दूसरे कार से बाहर खड़े यात्रियों पर चढ़ गई। इस हादसे में छह लोग देवा, अर्जुन, नन्हें सिंह, नन्हीं देवी सभी गांव लालकुर्ती, थाना सदर-सीतापुर के रहने वाले और सौरभ, उपेंद्र और अंसुल घायल हो गए। उपेंद्र बाराबंकी के रहने वाले हैं।

वह गाजियाबाद एयरटेल कंपनी में काम करते हैं और गंगा स्नान कर लौट रहे थे। उनके साथ बाइक पर सुल्तानपुर के उपेंद्र कुमार और बागपत के सिंघावली थानाक्षेत्र के गांव दौला के रहने वाले अंशुल थे। सभी घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।