Move to Jagran APP

Hapur News: छत के रास्ते कंपनी के गोदाम पहुंचे चोर, 1.65 लाख रुपये चोरी कर हुए फरार

चोरों ने पहले गोदाम का शटर उखाड़ा फिर छत के रास्ते अंदर पहुंच गए। इसके बाद चोरों ने सीसीटीवी कैमरों के केबल काट दिए व वाईफाई भी चोर कर ले गए। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मामले में पीड़ित गोदाम मालिक ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

By Kesav Tyagi Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 06 Jun 2024 02:31 PM (IST)
Hapur News: छत के रास्ते कंपनी के गोदाम पहुंचे चोर, 1.65 लाख रुपये चोरी कर हुए फरार
Hapur News: छत के रास्ते कंपनी के गोदाम पहुंचे चोर, 1.65 लाख रुपये चोरी कर हुए फरार

केशव त्यागी, हापुड़। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित शीतल पेय कंपनी के गोदाम में घुसकर चोर 1.65 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने पहले गोदाम का शटर उखाड़ा फिर छत के रास्ते अंदर पहुंच गए।

इतना ही नहीं चोरों ने सीसीटीवी कैमरों के केबल काट दिए व वाईफाई भी चोर कर ले गए। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मामले में पीड़ित गोदाम मालिक ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस में दी तहरीर में गांव बनखंडा के अरुण त्यागी ने एक नामचीन कंपनी शीतल पेय कंपनी की एजेंसी ली हुई है। रेलवे रोड पर उनका गोदाम है। प्रतिदिन की तरह बुधवार की देर शाम वह गोदाम पर ताला लगाकर घर लौट गया। देर रात चोर गोदाम पर पहुंचे।

चोरों ने गोदाम का शटर उखाड़ दिया। छत पर चढ़कर दीवार में कूमल कर दिया और अंदर पहुंच गए। अंदर घुसते ही चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरों का केबल काट दिया। उसके बाद वाईफाई व स्टेबलाइजर को अपने कब्जे में इसके बाद गोदाम के गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखे 1.65 लाख रुपये चोरी कर लिए और फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई 

बृहस्पतिवार सुबह पीड़ित गोदाम पर पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। इसपर पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। हिरासत में लिए कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।