गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। सिंभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद कार के पलटने से एक पुलिस कांस्टेबल सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक दरोगा और महिला कांस्टेबल सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिसकर्मी हरियाणा के गुरुग्राम से प्रेमी युगल को बरामद करने के बाद जनपद लखीमपुर खीरी लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 

एसआई और महिला कांस्टेबल सहित चार लोग घायल

रविवार सुबह करीब 3:30 बजे हापुड़ की ओर से आ रही एक बोलेरो कार जैसे ही सिंभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सिंभावली चीनी मिल गेट के निकट पहुंची तो अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया। कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी सड़क पर गुजर रही एक कार के ऊपर पलट गई। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में कार को दूसरी कार से नीचे उतारते हुए उसमें फंसे घायलों को कार की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया।

घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने गाड़ी के चालक मेराज अली निवासी दुलही, रिंकू उर्फ जसवंत निवासी रामपुरा सिमरी थाना धौराराहा जनपद लखीमपुर खीरी व पुलिस कांस्टेबल सचिन कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल दरोगा धर्मेंद्र यादव, महिला कांस्टेबल दीपिका यादव, रेखा तथा दूसरी कार के चालक विनोद कुमार निवासी गांव सुरेना थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद की गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

दरोगा धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि उनके थाना धौराराहा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को बहला-फुसलाकर ले गया था। सूचना पर शनिवार देर रात हरियाणा के गुरुग्राम में दबिश देकर दोनों को बरामद किया था। उन्हें वापस लखीमपुर ले जा रहे थे।

थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए संबंधित थाना व जनपद के उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस