Move to Jagran APP

दूल्हे राजा वो मेरी है, बारात लेकर आए तो श्मशान बना दूंगा...शादी फिक्स होने पर एकतरफा आशिक ने लगाए पोस्टर

Hapur Crime News पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एकतरफा प्यारा का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने लड़की के घर के बाहर धमकी भरे पोस्टर चस्पा किए हैं। लड़की की दो सप्ताह बाद शादी है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunMon, 30 Jan 2023 10:07 PM (IST)
दूल्हे राजा वो मेरी है, बारात लेकर आए तो श्मशान बना दूंगा...शादी फिक्स होने पर एकतरफा आशिक ने लगाए पोस्टर
दूल्हे राजा वो मेरी है, बारात लेकर आए तो श्मशान बना दूंगा...शादी फिक्स होने पर एकतरफा आशिक ने लगाए पोस्टर

हापुड़, जागरण संवाददाता। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एकतरफा प्यारा का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने लड़की के घर के बाहर धमकी भरे पोस्टर चस्पा किए हैं। लड़की की दो सप्ताह बाद शादी है। उसने धमकी देते हुए पोस्टर में लिखा है कि कान खोलकर सुन लो दूल्हे राजा, वो सिर्फ मेरी है, बारात लेकर मत आना। नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा, बारात श्मशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली खानी हो वही बारात में आए। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देके जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी।

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में दूल्हा पक्ष के घर पर ज्वलनशील पदार्थ रखने के बाद फायरिंग करने और घर के बाहर पोस्टर चस्पा किए जाने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज करने के उपरांत पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी का नहीं लगा सुराग

हालांकि पुलिस को अभी तक आरोपित का कोई सुराग नहीं लग सका है, लेकिन पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उल्लेख किया है कि एक युवक के घर के बाहर हवाई फायरिंग की और ज्वलनशील पदार्थ घर में रख दिया।

पोस्टर में युवती के मंगेतर को मारने की दी धमकी

स्वजन ने बाहर आकर देखा तो दीवारों पर पोस्टर लगे मिले। पोस्टर में युवती के मंगेतर के लिए जान से मारने की धमकी लिखी थी। सिरफिरे ने युवती के नाम के साथ लिखा था कि वह सिर्फ उसकी है, उससे शादी की तो जान से मार दूंगा और बरात को श्मशान बना दूंगा।

पीड़ित दूल्हा पक्ष ने बताया है कि युवक और युवती की 15 दिन बाद शादी होने वाली है। शादी को तुड़वाने के लिए आरोपित ने इस घटन को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सीओ ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए एक टीम को लगा दिया गया है। गांव सहित आस पास के मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। उम्मीद है कि शीघ्र ही आरोपित को पकड़ कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।